scriptडिंडोली बस स्टैंड के पास हादसा, डम्पर की चपेट में बाइक सवार की मौत | Accident near Dindoli bus stand, bike rider dies in the grip of dumper | Patrika News

डिंडोली बस स्टैंड के पास हादसा, डम्पर की चपेट में बाइक सवार की मौत

locationसूरतPublished: Jan 20, 2022 09:56:53 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

– चौराहे पर रास्ता पार करने के दौरान हुआ हादसा
– स्थानीय लोगों ने डम्पर चालक को पकड़ा

डिंडोली बस स्टैंड के पास हादसा, डम्पर की चपेट में बाइक सवार की मौत

डिंडोली बस स्टैंड के पास हादसा, डम्पर की चपेट में बाइक सवार की मौत

सूरत.

डिंडोली बस स्टैंड के नजदीक गुरुवार सुबह एक डम्पर चालक ने मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को चपेट में ले लिया। जिसमें उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई और डम्पर चालक को पकड़ लिया गया। परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए।
पुलिस के मुताबिक, डिंडोली सनसिटी रो हाउस निवासी रमेश श्रीराम महाजन (45) इलेक्ट्रिक का कार्य कर परिवार का गुजारा चलाता था। वह रोजाना की तरह गुरुवार सुबह मोटरसाइकिल लेकर नौ से साढ़े नौ बजे के दौरान काम पर निकला था। डिंडोली बस स्टैंड के पास से गुजरते समय एक डम्पर चालक ने उनको टक्कर मार दी। गंभीर घायल रमेश की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। डम्पर चालक को लोगों ने पकड़ लिया। इस दौरान पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया। लोगों ने दुर्घटना का वीडियो बनाकर भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
शॉर्टकट के चलते रॉंग साइड जाते है वाहन चालक

डिंडोली बस स्टैंड से उधना की ओर जाने के लिए चौराहे पर बैरिकेड्स लगाकर रास्ता को रोक दिया है। इसको घुमावदार बनाते हुए आगे मानसी जाने वाले सडक़ से यू टर्न लेकर आना होता है। चौराहे के किनारे ट्रैफिक पुलिस की चौकी है जहां वाहन चालकों को रोककर जुर्माना वसूली होती है। वाहन चालक इस मार्ग से बचने के लिए डिंडोली बस स्टैंड से सांई प्वॉइंट तक रॉन्ग साइड में जाते है। इसके चलते चौराहे पर सुबह वाहनों की आवाजाही बढऩे से हादसे होने की संभावनाएं बढ़ जाती हैं। स्थानीय लोगों ने पुलिस चौकी के खिलाफ और रास्ता खोलने की आवाज उठाई है लेकिन उनकी सुनवाई नहीं होती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो