सूरत के हजीरा रोड पर हादसा... तेज रफ्तार कार ट्रक के पीछे जा घुसी, बच्चे समेत तीन की मौत

- गणपति देखने के बाद घर लौटते समय हुआ हादसा

- दो घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 16 Sep 2021, 10:54 PM IST

सूरत.

इच्छापोर हजीरा रोड पर कवास पटिया के पास बुधवार देर रात को गणपति देखकर लौट रहे मित्रों की कार आगे जा रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में 10 वर्षीय बच्चे समेत तीन जनों की मौत हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल विभाग पहुंचा और दो घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि, कार में सवार लोगों ने नशा कर रखा था और पुलिस की गाड़ी उनका पीछा कर रही थी, तभी हादसा हो गया।

पुलिस और न्यू सिविल अस्पताल के मुताबिक, चौर्यासी मोरा गाम घनश्याम पार्क सोसायटी निवासी दिनेश कुमार बालकृष्ण पात्र (32), उसका भाई मानस (23), मित्र गुनानी लक्ष्मीधर साहू (39), गौतम कुमार गुनानी साहू(10), सुरेशचंद्र भारत महंतो और नीलू के साथ गणपति देखने निकले थे। देर रात को नीलू को कवास गाम छोडऩे गए। इसके बाद वे घर जाने के लिए निकल गए।

सूरत के हजीरा रोड पर हादसा... तेज रफ्तार कार ट्रक के पीछे जा घुसी, बच्चे समेत तीन की मौत

कवास पाटिया के पास कृभको कंपनी के गेट नंबर एक के निकट उनकी कार आगे जा रहे ट्रक के पीछे से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए थे। हादसे में दिनेश कुमार और उनके भाई मानस और दोस्त गुनानी के बेटे गौतम की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। दो घायलों गुनानी और सुरेशचन्द्र को अठवालाइन्स के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जबकि पुलिस तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए न्यू सिविल अस्पताल भिजवा दिया।

दमकल विभाग के अधिकारी ईश्वर पटेल ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि कार के इंजन का हिस्सा भी पलट गया और सभी अंदर फंस गए थे। बताया जा रहा है कि कार में सवार लोगों ने नशा कर रखा था। पुलिस को उनकी कार पर संदेह हुआ तो पीछा करने लगी। इसी दौरान तेज कार से चालक दिनेश ने संतुलन खो दिया और ट्रक से टकरा गई। इच्छापोर पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है।

सूरत के हजीरा रोड पर हादसा... तेज रफ्तार कार ट्रक के पीछे जा घुसी, बच्चे समेत तीन की मौत

कटर से काटकर एक घंटे में निकाले तीन शव

दमकल अधिकारी ईश्वर पटेल ने बताया कि कार का बोनट दबने के कारण चालक दिनेश और उसके साथ की सीट पर बैठे भाई मानस और गौतम अंदर फंस गए थे। दमकल जवानों ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद तीनों शवों को बाहर निकाला। ईश्वर ने बताया कि कार के अगले हिस्से को कटर से काटने के बाद अंदर से शव निकालने में सफलता मिली।

दो घंटे रहा ट्रैफिक जाम

हजीरा रोड कृभको टाउनशिप गेट नं. पर हादसे के बाद मेन रोड पर ट्रैफिक जाम हो गया था। पुलिस ट्रैफिक को संभालने तो दमकल टीम कार में फंसे लोगों को निकालने में जुट गई। हादसे के बाद रास्ता साफ करने में करीब दो घंटे से अधिक का समय लगा। इस दौरान वाहनों की लंबी कतार लगी रही।

Show More
Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned