scriptKAMLESH TIWARI MURDER CASE : आरोपी मोहसिन की दिसम्बर में है शादी | Accused Mohsin will married in December | Patrika News

KAMLESH TIWARI MURDER CASE : आरोपी मोहसिन की दिसम्बर में है शादी

locationसूरतPublished: Oct 19, 2019 09:35:09 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

surat news : कमलेश तिवारी हत्याकांड…
KAMLESH TIWARI MURDER CASE : Accused Mohsin will married in December

KAMLESH TIWARI MURDER CASE : आरोपी मोहसिन की दिसम्बर में है शादी

KAMLESH TIWARI MURDER CASE : आरोपी मोहसिन की दिसम्बर में है शादी

सूरत. लखनऊ में हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के आरोप में एटीएस ने रशीद पठान, मौलाना मोहसिन पठान व फैजान को सूरत से गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि इनमें मोहसिन की दिसम्बर में शादी थी। वहीं, उनकी गिरफ्तारी के बाद मोहल्ले में सन्नाटा पसरा है। कोई उनके बारे में कुछ ज्यादा बताने की स्थिति में नहीं है।

सूत्रों का कहना है कि तीनों सूरत के लिम्बायत क्षेत्र के रहने वाले हैं। रशीद व मोहसिन लिम्बायत की ग्रीन वैली सोसायटी में रहते हैं, वहीं फैयाज उनके घर के सामने जिलानी अपार्टमेंट में रहता है। चर्चा है कि रशीद व मोहसिन दोनों भाई हैं। रशीद दुबई में काम करता था और कुछ समय पूर्व ही लौटा था। यहां वह सिलाई का काम करता था और उसे कंप्यूटर का भी अच्छा ज्ञान है। रशीद को किसी ने कमलेश की हत्या का काम सौंपा था। उसी ने साडिय़ों की दुकान में काम करने वाले अपने भाई मोहसिन व जूते की दुकान में काम करने वाले फैयाज को इस हत्याकांड में शामिल किया था।
फिर सूरत के उधना क्षेत्र में स्थित धरती नमकीन नामक दुकान से खरीदी मिठाई पहुंचाने के बहाने कमलेश के कार्यालय पर जाकर हत्या की थी। डिब्बे के सुराग और दुकान से मिले फुटेज के आधार पर एटीएस ने शुक्रवार रात उन्हें धर-दबोचा था। एटीएस की टीम उन्हें सूरत से सीधे अहमदाबाद ले गई। जहां उनसे यूपी पुलिस के जांच अधिकारियों की मौजूदगी में पूछताछ जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो