SDCA : उम्मीदवार के नाम का अवैध उपयोग कर भ्रमित करने का आरोप


- सूरत डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन में आरोप प्रत्यारोप

By: Dinesh M Trivedi

Published: 05 Feb 2021, 10:26 AM IST

सूरत. सूरत डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन व क्लब के 7 फरवरी को होने वाले चुनाव को सत्ताधारी स्टेडियम पैनल व परिवर्तन पैनल में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। गुरुवार को परिवर्तन पैनल ने स्टेडियम पैनल पर उनके उम्मीदवार व गुजरात के पूर्व रणजी कप्तान धनसुख पटेल के नाम उपयोग कर मतदाताओं में भ्रम फैलाने का आरोप लगाया है।

उन्होंने धनसुख पटेल द्वारा चुनाव अधिकारी को दिए गए आवेदन प्रति भी पेश की। जिसमें उन्होंने खुद को परिवर्तन पैनल का उम्मीदवार बताया है। वहीं स्टेडियम पैनल द्वारा लगाए गए पद प्रलोभन के आरोपों का खंडन कर कहा कि कुप्रबंधन की वजह से छह सदस्य परिवर्तन पैनल में शामिल हुए और उन्हें वापस लेने के लिए स्टेडियम पैनल द्वारा ही उन्हें प्रलोभन दिए जा रहे है।

वहीं उन्होंने सत्ता में आने पर तहसील स्तर पर क्रिकेट टूर्नामेंट, गरीब युवाओं के मुफ्त कोचिंग की व्यवस्था समेत क्लब के विकास के दावे भी किए। पैनल के मंयक त्रिवेदी ने बताया कि क्लब के सदस्यों का मैंटनेंस कम किया जाएगा तथा आय के नए स्रोंत भी बनाए जाएगें।

लालू जालिम गिरोह के दो गुजसीटोक में गिरफ्तार


सूरत. क्राइम ब्रांच ने संगठित अपराध में लिप्त लालू जालिम गिरोह के दो और गुर्गो को गुजसीटोक के तहत गिरफ्तार किया है। हालांकि उत्तप्रदेश से गिरोह का संचालन करने वाला सरगना लालू जालिम फरार है। पुलिस के मुताबिक अमरोली कोसाड़ एसएमसी आवास निवासी शैलेन्द्र शर्मा व शुभम पैलेस निवासी रवि शिंदे को गिरफ्तार किया गया है। जालिम गिरोह के इन दोनों शातिरों के खिलाफ पूर्व दर्जनों मामले दर्ज हो चुके है। इन दोनों को गुजसीटोक के तहत गिरफ्तार किया गया है।


कपड़ा बजार में लगा जाम


सूरत. रिंग रोड स्थित कपड़ा बाजार में गुरुवार सुबह ग्यारह बजे लंबा जाम लगा गया। जो करीब आधे घंटे तक लगा रहा। जिसकी वजह से वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामाना करना पड़ा। ट्रैफिक पुलिस का कहना हैं कि सुबह फ्लाईओवर ब्रिज पर एक भारी वाहन के साथ हादसा होने से ब्रिज पर ऑय फैल गया था। ऑयल साफ करने तक यातायात को रोका गया था। जिसकी वजह से परेशानी हुई। इसके अलावा मार्केट में माल ढुलाई के वाहनों के नई निषेधाज्ञा जारी होने के कारण भी कुछ व्यवधान हुए।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned