आरोपी सूरज पांडे एक दिन के रिमांड पर, पुलिस की कलई भी खुली


- दस साल की बच्ची से किया था बलात्कार का प्रयास
- Ten-year-old girl was attempt to rape

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 04 Mar 2021, 10:11 AM IST


सूरत. पांडेसरा क्षेत्र में दस साल की मासूम बच्ची के साथ शारीरिक छेड़छाड़ कर उससे बलात्कार का प्रयास करने वाले सूरज पांडे को पुलिस को बुधवार को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। बिहार के मुज्जफरपुर जिले के बोदल गांव का मूल निवासी व वडोद गोकुलधाम आवास में रहने वाले सूरज ने २६ फरवरी को दस साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया था।

दोपहर में बच्ची के माता पिता काम पर गए थे और वह घर में खेल रही थी। उस दौरान वह घर में घुस गया और उससे बलात्कार का प्रयास किया। पडोसी ने दरवाजा खटखटाया तो वह अपने कपड़े लेकर भाग गया था। उसके बाद सोमवार को पीडि़त बच्ची की माता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की और मंगलवार को आरोपी सुरज पांडे को गिरफ्तार किया था।

मामले की रफादफा करने के लिए बच्ची के पिता लॉकअप में डाल दिया था

अतिगंभीर मामला होने के बावजूद पांडेसरा पुलिस ने तुंरत शिकायत दर्ज कर कार्रवाई नहीं की। पुलिस ने मामले को रफा दफा करने के इरादे से बच्ची के पिता की बात को सुना अनसुना कर आरोपी के साथ उसे भी लॉकअप में डाल दिया था। अगले दिन दोनों को छोड़ दिया था। पुलिस की दलील है कि घटना के बाद बच्ची के पिता और आरोपी के बीच मारपीट हुई थी। जिसको लेकर दोनों के खिलाफ सीआरपीसी 151के तहत कार्रवाई की गई थी। पांच दिन बाद में बच्ची की मां से बलात्कार की कोशिश के बारे में पता चलने पर कार्रवाई की गई।

आरकेटी के व्यापारी से 29.95 लाख की धोखाधड़ी


सूरत, रिंगरोड स्थित आरकेटी मार्केट के एक व्यापारी के साथ कोलकाता के पांच जनों द्वारा 29.95 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक कोलकाता निवासी आरबी सिंह, पुष्पेन्द्रसिंह, अमित चौरसिया, रबिबुल तथा अमीनेश ने मिल कर भटार के उमा भवन उदयदीप अपार्टमेंट निवासी राजेन्द्र मानमल मंडोत के साथ धोखाधड़ी की। 2017 में उन्होंने राजेन्द्र से समय पर भुगतान का वादा कर कपड़ा उधार लिया। उसके बाद टालते रहे। ताकाजा करने पर जान से मारने की धमकी दी।

वराछा के हीरा व्यापारी के साथ 2.55 करोड़ की धोखाधड़ी


सूरत. वराछा हीरा बाग के एक व्यापारी के साथ 2.55 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक गोडादरा प्रमुख अरण्य रेजिडेंसी निवासी तनसुख वाणिया ने हीरा बाग पूर्व सोसायटी निवासी मगन वेकरिया के साथ धोखाधड़ी की। डायमंड वल्र्ड हेतल जेम्स एण्ड ज्वैलर्स के नाम सें हीरे कारोबार करने वाले तनसुख ने 2019 में सहजानंद कॉम्प्लेक्स में मैक्स इंटरप्राइज के नाम से कारोबार करने वाले मगन से हीरे उधार में लिए और फिर न तो भुगतान किया और न ही हीरे लौटाए।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned