scriptशादी में भीड़ जमा होने पर दूल्हे की माता के खिलाफ कार्रवाई | Action against the groom's mother on gathering of the wedding crowd | Patrika News

शादी में भीड़ जमा होने पर दूल्हे की माता के खिलाफ कार्रवाई

locationसूरतPublished: Dec 02, 2020 06:32:18 pm

एक दिन पहले पूर्व मंत्री की पोती के सगाई समारोह में भी उमड़े थे हजारों लोग

शादी में भीड़ जमा होने पर दूल्हे की माता के खिलाफ कार्रवाई

शादी में भीड़ जमा होने पर दूल्हे की माता के खिलाफ कार्रवाई

बारडोली. पूर्व मंत्री की पोती की सगाई समारोह के बाद तापी जिला मे शादी में भीड़ उमडऩे का एक और मामला सामने आया है। व्यारा तहसील के कपूरा में एक शादी में लोगों की भारी भीड़ जमा होने का वीडियो वाइरल होते ही पुलिस ने शादी की आयोजक महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।
जानकारी के अनुसार व्यारा तहसील के कपूरा गांव के आंबा फलिया निवासी बालीबेन सीगाभाई गामित के पुत्र की शादी के अवसर पर मंगलवार रात को बड़ी संख्या मे भीड़ एकत्रित हो गई। लोगो की भीड़ डीजे की ताल पर झूमती नजर आयी। शादी मे सिर्फ 100 लोगो को ही उपस्थित रहने की मंजूरी के बाद भी यहां सैंकड़ों लोग उपस्थित रहे। यही नहीं डीजे की ताल पर लोग देर रात तक झूमते रहे। कहीं भी सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन नहीं किया गया।
आयोजन में आए कई लोगों ने मास्क भी नहीं पहने हुए थे। रात को नाचगान का वीडियो सोशल मीडिया मे वाइरल होने के तुरंत बाद व्यारा पुलिस मौके पर पहुंची और आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई की। बालीबेन ने कार्यक्रम की मंजूरी तो ली थी, लेकिन सैकड़ों की भीड़ को जमा होने से रोकने के प्रयास नहीं हुए और गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया। पुलिस ने दूल्हे की माता बाली के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो