कोसंबा-उमरपाडा नेरोगेज ट्रैक पर मिट्टी डालने के मामले में दो सुपरवाइजर पर कार्रवाई

- फार्म हाउस का रास्ता बनाने के लिए किया था मिट्टी का भराव, बारिश का पानी जमा होने से रोष

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 21 Jul 2021, 09:18 PM IST

सूरत.

कोसंबा और उमरपाडा नेरोगेज रेलवे ट्रेक पर अवैध रूप से मिट्टी डालने पर रेलवे सुरक्षा बल ने दो सुपरवाइजर के खिलाफ कार्रवाई की है। फार्म हाउस निर्माण के लिए रास्ता नहीं होने के कारण प्रगति ग्लास फैक्ट्री के कर्मचारियों ने रेलवे ट्रेक के आसपास मिट्टी का भराव किया था। शिकायत मिलने के बाद रेलवे सुरक्षा बल हरकत में आई।

सूत्रों के मुताबिक, कोसंबा-उमरपाडा नेरोगेज लाइन काफी समय से बंद है। इस रुट पर एक ही ट्रेन सुबह कोसंबा से उमरपाडा और उमरपाडा से कोसंबा के बीच चलाई जाती थी, लेकिन पिछले दिनों रेलवे बोर्ड के आदेश के बाद नॉन प्रोफिटेबल रेल लाइन के कई रुटों को बंद करने का निर्णय किया। सूत्रों ने बताया कि कोसंबा-मांगरोल रोड पर कोसंबा फाटक के नजदीक ओवरब्रिज के पास सडक़ के किनारे मिट्टी भराव के चलते बारिश का पानी जमा हो गया था।

इसके चलते स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त हो गया। सूचना मिलने पर अंकलेश्वर रेलवे सुरक्षा बल थाना निरीक्षक देवराम जाट, कोसंबा रेलवे सुरक्षा बल उप निरीक्षक आशीष तिवारी ने पड़ताल की। इसमें प्रगति ग्लास फैक्ट्री द्वारा फार्म हाउस का निर्माण किया जा रहा था। रेलवे सुरक्षा बल ने फार्म हाउस के दो सुपरवाइजर के खिलाफ रेलवे एक्ट की धारा 145, 147 के तहत मामला दर्ज कार्रवाई की है।

Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned