shocking ; आखिर क्यों एक युवक चुराता था सिर्फ महिलाओं के अंडर गारमेंट ?

surat news : women's under-garment theft .
- सूरत के सचिन क्षेत्र में कई दिनों तक चोरी की घटनाओं के बाद आखिरकार लोगों ने युवक को रंगे हाथों पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। पुलिस की पूछताछ में हुआ महिलाओं के अंडर गारमेंट की चोरी का चौकाने वाला खुलासा। After several days of theft incidents in the Sachin area of Surat, people finally caught the young man red handed and handed him over to the police. The police interrogation revealed the shocking theft of women's under-garment.

सूरत. कीमती सामान तो ठीक अब अंडर गारमेंट भी सुरक्षित नहीं है चोर घरों के बाहर सुख रहे अंडर गारमेंट तक चुरा लेते है। सचिन क्षेत्र में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। पिछले कुछ दिनों से सचिन रेलवे स्टेशन के आस पास रिहायशी सोसायटियों से रात में घर के बाहर सूख रहे महिलाओं के अंडर गारमेंट चोरी हो रहे थे। जिसकी वजह से महिलाओं में दहशत फैल गई थी। कई तरह की चर्चाएं शुरु हो गई थी। कुछ महिलाओं को जादू टोने का डर था तो कुछ को क्षेत्र में मानसिक रूप से विकृत किसी हवसखोर व्यक्ति के होने का अंदेशा था। जो उनके लिए भी खतरनाक साबित हो सकता है। वैसे भी शहर के औद्योगिक क्षेत्रों में मासूम बच्चियों को हवस का शिकार बनाने के घटनाएं समय समय पर सामने आती रहती है। महिलाओं में दहशत के चलते लोगों ने उसे रंगे हाथों पकडऩे की योजना बनाई। बुधवार तडक़े तीन बजे जैसे ही वह सोसायटी में घुसा लोगों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया और मारपीट के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस की माने तो आरोपी महेश एकनाथ नागपुर (36) कर सचिन रेलवे स्टेशन पर रहता है। वह पिछले कुछ समय से रेलवे स्टेशन के आस पास की रिहायशी सोसायटी से महिलाओं व पुुरुषों के अंडर गारमेंट चुराता था। वह रात में दीवार फांद कर सोसायटियों में घुस जाता था और घरों के बाहर सूख रहे अंडर गारमेंट चुरा कर ले जाता था। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि वह महाराष्ट्र का मूल निवासी है उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है। पत्नी भी सालभर पूर्व उसे छोड़ चुकी है। तब से वह रेलवे स्टेशन पर ही रह रहा था और दिहाड़ी मजदूरी करता था। उसने बताया कि वह अंडर गारमेंट पहनने के लिए चुराता था। इस पर पुलिस भी चौंक गई। उसने बताया कि वह महिलाओं के अंडर गारमेंट पहनता था। उन्हें पहन कर विकृत सेक्स की अनुभूति करता था। उसे ऐसा करने में मजा आता था। बहरहाल पुलिस ने गुरुवार शाम उसे अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned