scriptपांच दिन के बाद भी कई आरोपी पुलिस की पहुंच से दूर | after five day accused are far awat to police in rkt market | Patrika News

पांच दिन के बाद भी कई आरोपी पुलिस की पहुंच से दूर

locationसूरतPublished: Jan 13, 2019 09:12:16 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

राधाकृष्ण टैक्सटाइल माकेज़्ट, रणनीति तय करने के लिए सोमवार को मीटिंग

file

पांच दिन के बाद भी कई आरोपी पुलिस की पहुंच से दूर

सूरत
राधाकृष्ण टैक्सटाइल माकेज़्ट में हुई करोड़ो रुपए की चोरी की घटना का पदाफाज़्ंश होने के बाद भी अभी तक पुलिस कई आरोपियों को ढूंढ नहीं सकी है। चोरी के सिलसिल में पुलिस जांच के सिलसिले चचाज़् विचारणा करने और मंगलवार को माकेज़्ट खुलेगा या नहीं इस पर विचार करने के लिए फोस्टा और राधाकृष्ण टैक्सटाइल माकेज़्ट के व्यापारियों की सोमवार को मीटिंग बुलाई गई है।
न्यू टैक्सटाइल माकेज़्ट के बोडज़् रूम में दोपहर 11 बजे बुलाई गई मीटिंग में फोस्टा के सदस्य तथा राधाकृष्ण टैक्सटाइल माकेज़्ट के अग्रणी व्यापारी उपस्थित रहेंगे। फोस्टा के मनोज अग्रवाल ने बताया कि फिलहाल राधाकृष्ण टैक्सटाइल माकेज़्ट में चोरी की घटना को लेकर व्यापारियों में नाराजगी है। कई व्यापारी मंगलवार को बंद करने की मांग कर रहे हैं। इन तमाम मुद्दों पर चचाज़् के लिए सोमवार को न्यू टैक्सटाइल माकेज़्ट में 11 बजे मीटिंग बुलाई गई है। उल्लेखनीय है कि जैसे जैसे दिन बीत रहे हैं वैसे वैसे पीडि़त व्यापारियों की संख्या बढ़ रही है। चोरी का आंकड़ा बड़ा होने की आशंका है।
कुछ क्वॉलिटी में तेजी, दाम में सामान्य बढोत्तरी
लग्नसरा के कारण अन्य राÓयों में से फिनिश्ड फैब्रिक्स की अ’छी खरीद होने से ग्रे की कुछ क्वॉलिटी में प”ाीस से पचास पैसे दाम बढ़े है। आगामी दिनों में भी बाजार में तेजी के आसार हैं।
ग्रे बाजार के सूत्रों के अनुसार बीते सप्ताह ग्रे बाजार में मध्यम खरीद रही। अन्य राÓयों के व्यापारियों की ओर से कम कीमत से लेकर Óयादा कीमत की साड़ी और ड्रेस मटीरियल्स की मांग होने से लगभग ग्रे की तमाम क्वॉलिटी में डिमांड निकली है। बीते सप्ताह में कई वीवर्स ने वेटलेस क्वॉलिटी में प”ाीस से पचास पैसे बढ़ाकर सौदे किए, जबकि ब्लैक रंगोली
आदि में खरीद सामान्य रही। कपड़ा व्यापारी स”ान महर्षि और सोनु जैन ने बताया कि पिछले सप्ताह खरीद सामान्य रही।70-72, रेनियल, सहित कुछ क्वॉलिटी की डिमांड होने से पचास पैसे तक दाम बढ़े हैं। वीवर्स के पास ग्रे का स्टोक नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो