scriptSURAT NEWS : विभिन्न शहरों में छिपने के बाद गांव लौट कर लगाई थी चाट की रेहड़ी | After hiding in different cities, returned to the village and set up a | Patrika News

SURAT NEWS : विभिन्न शहरों में छिपने के बाद गांव लौट कर लगाई थी चाट की रेहड़ी

locationसूरतPublished: May 30, 2023 09:09:13 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

 
– डकैती के मामले में खटोदरा पुलिस को 13 साल से थी तलाश
– ओडिसा से 30 हजार का ईनामी आरोपी गिरफ्तार

SURAT NEWS : विभिन्न शहरों में छिपने के बाद गांव लौट कर लगाई थी चाट की रेहड़ी

SURAT NEWS : विभिन्न शहरों में छिपने के बाद गांव लौट कर लगाई थी चाट की रेहड़ी

सूरत. क्राइम ब्रांच ने ओडिसा से 30 हजार के ईनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है। खटोदरा पुलिस को पिछले 13 वर्ष से लूट – डकैती के मामले में उसकी तलाश थी। पुलिस ने उसके कब्जे से दो मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं।
पुलिस के मुताबिक ओडिसा के केंद्रपाड़ा जिले के ईटीपुर गांव का निवासी आरोपी रंजन परिडा उर्फ गलिया ने 2010 में सूरत में रहता था। उस दौरान उसने अपने साथियों के साथ मिलकर बमरोली रोड के एक लूम कारखाने में धावा बोला था। तलवार, खंजर, चाकू समेत अन्य धारदार हथियारों से कारखाने में मौजूद श्रमिकों पर हमला कर उन्हें जख्मी कर दिया था।
श्रमिकों से दो मोबाइल फोन और 16 हजार 130 रुपए नकद लूट लिए थे। इस संबंध में खटोदरा थाने में मामला दर्ज हुआ था। पुलिस ने उसके साथियों को पकड़ा था मगर रंजन फरार था। उसका कोई ठोस सुराग नहीं मिलने पर पुलिस ने 30 हजार रुपए के ईनाम की घोषणा भी की थी। सूरत से भाग कर रंजन ने केंद्रपाड़ा से दूर ओडिसा के अनुगुल स्टील प्लांट में कुछ समय रसोइए के तौर पर काम किया। उसके बाद कुछ समय भुवनेश्वर और गोवा में छिप कर रहा।
फिर चार साल तक चेन्नई में सुरक्षाकर्मी की नौकरी की। कुछ समय पूर्व वह अपने गांव लौट आया और केंद्रपाड़ा में चाट की रेहड़ी लगाई। इस बीच उसके बारे में मुखबिर से पुख्ता सूचना मिलने पर क्राइम ब्रांच की टीम ओडिसा गई और उसे गिरफ्तार कर सूरत ले आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो