scriptहोली खेलने के बाद दोस्तों के साथ तापी में नहाने में डूबे युवक का शव मिला | After playing Holi, the body of a young man immersed in a bath was fou | Patrika News

होली खेलने के बाद दोस्तों के साथ तापी में नहाने में डूबे युवक का शव मिला

locationसूरतPublished: Mar 21, 2022 10:20:40 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

– शव रविवार को बरामद

होली खेलने के बाद दोस्तों के साथ तापी में नहाने में डूबे युवक का शव मिला

होली खेलने के बाद दोस्तों के साथ तापी में नहाने में डूबे युवक का शव मिला

सूरत.

जहांगीरपुरा पानी की टंकी के सामने होली खेलने के बाद दोस्तों के साथ तापी में नहाने गए जहां एक युवक की डूब गया था, जिसका शव रविवार को बरामद हुआ।

पुलिस के मुताबिक उगत रोड श्रीजी नगर के सामने एसएमसी क्वाटर्स निवासी देवेन शशीकांत राठौड़ (28) शुक्रवार को होली खेलने 7-8 दोस्तों के साथ गया था। होली खेलने के बाद वह दोस्तों के साथ जहांगीरपुरा पानी की टंकी के सामने तापी में नहाने पहुंच गया। इसी दौरान देवेन गहरे पानी में चला गया और डूब गया। घटना की सूचना मिलने पर दमकल विभाग के कर्मचारी पहुंचे और तलाश शुरू की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद रविवार को देवेन का शव मिला जिसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई पूरी की। पुलिस ने बताया कि देवेन चौटा बाजार में सेल्समैन की नौकरी करता था। होली खेलने के बाद दोस्तों के साथ तापी में नहाने में डूबे युवक का शव मिला।
सूरत में कोरोना का एक पॉजिटिव, दो मरीज डिस्चार्ज

सूरत। शहर में कोरोना संक्रमित एक मरीज मिला है। वहीं, ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना का एक भी नया मरीज सामने नहीं आया। इसके अलावा 2 मरीज के स्वस्थ होने पर छुट्टी दी गई हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, शहर और जिले के मिलाकर अब तक कोरोना के कुल 205003 मरीज दर्ज हुए हैं और 2240 की मौत हुई है। जबकि दो लाख दो हजार 751 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे हैं। शहर में एक मरीज मिला है और ग्रामीण में कोरोना शून्य रहने से राहत है। अब सूरत में एक्टिव मरीजों की संख्या 9 है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो