scriptCHORI : नकदी और जेवरों की चोरी के बाद कार भी ले उड़े | After stealing cash and jewelry, they also took away car in surat | Patrika News

CHORI : नकदी और जेवरों की चोरी के बाद कार भी ले उड़े

locationसूरतPublished: Aug 11, 2020 11:33:28 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– परवत पाटिया में राजस्थानी कपड़ा व्यापारी के घर चोरी – सीसीटीवी में कैद हुई घटना, 25 वर्षीय नकाबपोश ने की चोरी- theft in rajasthani textile trader’s house in Parvat Patia- In CCTV 25-year old masked man capture

CHORI

CHORI

सूरत. परवत पाटिया क्षेत्र में रहने वाले राजस्थानी कपड़ा व्यापारी के घर में घुसे चोर जेवर व नकदी की चुराने के बाद पार्किग से कार लेकर फरार हो गए। इस संबंध में पुणागाम पुलिस ने मामला दर्ज किया हैं।

पुलिस के मुताबिक चोरी परवत पाटिया इंटरसिटी के पास सिटी पैलेस हाउसिंग सोसायटी निवासी श्याम सुंदर पुत्र घीसालाल काबरा के घर में हुई। सलाबतपुरा बेगमवाड़ी क्षेत्र में कपड़े का कारोबार करने वाले श्यामसुंदर व उनकी पत्नी सोमवार सुबह करीब आठ बजे नींद से जागे तो उनके होश उड़ गए।
घर का सारा सामान तितर-बितर था। बैड रुम की तिजोरी खुली थी। उसमें रखे जेवर, पांच हजार रुपए, उनकी पुत्री का टैबलेट, लेपटॉप, कार और मोटरसाइकिल की चाबियां गायब थी। पार्किग में देखा तो उनकी कार भी गायब थी। राजस्थान के सीकर जिले के लोसल गांव के मूल निवासी श्याम सुंदर ने तुंरत पुणागाम पुलिस को खबर की। कुल एक लाख 84 हजार की चोरी की प्राथमिकी दर्ज करवाई।
सीसी टीवी में कैद हुआ एक नकाबपोश

मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसी टीवी कैमरों की पड़ताल की तो 25-26 वर्ष का एक नकाबपोश नजर आया। वह तडक़े साढ़े तीन बजे नर्सरी की ओर स्थित दीवार फांद कर सोसायटी में कूदा पहले सोसायटी प्रमुख के घर के कंपाउन्ड में घुसा। उसने अपने कीचड़ वाले जूते वहीं उतार दिए और वहां पड़े सोसायटी प्रमुख के जूते पहन लिए। उसके बाद श्याम सुंदर के मकान में पहली मंजिल पर पहुंचा।
पहली मंजिल की बाल्कनी से घुसा घर में

पहली मंजिल के कमरे में सो रही व्यापारी की सोलह वर्षीय पुत्री ने बाल्कनी का दरवाजा खुला छोड़ रखा था। बाल्कनी से वह कमरे में दाखिल हुआ। लेपटॉप व टैबलेट चुराया। व्यापारी के पुत्र के पेन्ट की जेब से पांच हजार रुपए चुराए। फिर भूतल पर तिजोरी से जेवर व वाहनों की चाबियां चुराई। बाहर निकल कर कार को धक्का मार कर कुछ दूर तक ले गया और फिर कार चालू कर फरार हो गया।
पहले भी हुई हैं चोरी की बड़ी घटनाएं

इंटरसिटी के आस पास की सोसायटियों में इससे पहले भी चोरी की कई बड़ी घटनाएं हो चुकी हैं। चोर इसी तरह से सोसायटियों की सुरक्षा दीवार फांद कर प्रवेश करते है और लाखों रुपए के जेवर और कीमती सामान पर हाथ साफ कर जाते हैं। पूर्व में इन सोसायटियों में चोरी करने वाले कुछ गिरोह पकड़े भी जा चुके हैं। पुलिस इन शातिर गिरोहों की टोह ले रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो