scriptहैदराबाद गैंगरेप : एनकाउंटर के बाद सूरत में महिलाओं ने इस तरह मनाई खुशी | After the encounter, women celebrated this way in Surat | Patrika News

हैदराबाद गैंगरेप : एनकाउंटर के बाद सूरत में महिलाओं ने इस तरह मनाई खुशी

locationसूरतPublished: Dec 06, 2019 02:19:32 pm

भटार रोड की सोसायटी की महिलाओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई, पुलिस की प्रशंसा के बांधे पुल

हैदराबाद गैंगरेप : एनकाउंटर के बाद सूरत में महिलाओं ने इस तरह मनाई खुशी

हैदराबाद गैंगरेप : एनकाउंटर के बाद सूरत में महिलाओं ने इस तरह मनाई खुशी

सूरत. हैदराबाद में महिला चिकित्सक के साथ बर्बरता करने वाले चारों अभियुक्तों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिया। यह खबर शुक्रवार सुबह देश में फैलते ही चारों ओर से हैदराबाद पुलिस की जमकर तारीफ हो रही है। कई जगह पर लोगों ने पटाखें जलाए तो महिलाओं ने मिठाई बांट कर खुशी जताई।
सूरत के भटार क्षेत्र की महिलाएं और बच्चियों ने इकठ्ठा होकर गैंग रेप का शिकार हुई महिला डॉक्टर को श्रद्घांजलि अर्पित करने के साथ पुलिस की जमकर तारीफ की।भटार रोड की घनश्याम नगर सोसायटी के लोग बड़ी संख्या में घरों से बाहर निकल आए और पुलिस कार्रवाई को सही बताते हुए उन्होंने इसे प्रियंका रेड्डी को सही न्याय मिलने की बात कही। उन्होंने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जताई। इस अवसर पर समाजसेवी धर्मेश गामी ने कहा कि हैदराबाद पुलिस की मूूठभेड़ में गैंगरेप के आरोपी मारे गए, यह पुलिस की काबेली तारीफ कार्रवाई है। इससे डॉ.प्रियंका रेड्डी को न्याय मिला है, लेकिन इस तरह की कई घटनाएं होती है, जिसमें मासूम बच्चियों के साथ बर्बरता की जाती है, इन मामलों में भी पुलिस ने आरोपियों का एनकाउंटर करना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो