scriptAgents and conductors did cyber fraud of 6.12 lakhs from ST Cybercrime | एजेन्टों व कंडक्टर ने किया एसटी से 6.12 लाख का साइबर फ्रोड़ | Patrika News

एजेन्टों व कंडक्टर ने किया एसटी से 6.12 लाख का साइबर फ्रोड़


- साइबर क्राइम पुलिस ने पांच को पकड़ा, चार दो दिन के रिमांड पर

#दो बच्चों की माता के सात पति के मित्र ने की छेड़छाड़

सूरत

Updated: June 05, 2022 09:47:03 pm

सूरत. गुजरात स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (एसटी) द्वारा संचालित बसों में ट्रिप कैंसल कर रिफंड के रूप में रुपए हड़पने के खेल को लेकर साइबर क्राइम पुलिस ने पांच जनों को गिरफ्तार किया है। इनमें से चार को दो दिन के रिमांड पर लिया है।
एजेन्टों व कंडक्टर ने किया एसटी से 6.12 लाख का साइबर फ्रोड़
एजेन्टों व कंडक्टर ने किया एसटी से 6.12 लाख का साइबर फ्रोड़
मामले की जांच कर रहे पुलिस निरीक्षक टीआर चौधरी ने बताया कि इस मामले में चार एजेन्टों दाहोद के विपुल मोहनिया, चिंतन पंचाल, सुरेश नलवाया, राजकोट के कुलदीप जाड़ेजा व गोंडल डिपो के कंडक्टर अनवर युसुफ को गिरफ्तार किया गया हैं। पांचों आरोपियों को रविवार शाम कोर्ट में पेश किया गया। ड्राइवर अनवर युसुफ को कोर्ट न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया हैं जबकि चारों एजेन्टों को दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।
सूरत एसटी बस डिपो मैनेजर के आईडी पासवर्ड के जरिए एसटी बस की ऑनलाइन बुक की गई 60 ट्रिपों को कैंसल कर 6.12 लाख रुपए का रिफंड लिया गया था। यह रिफंड एसटी के 11 बुकिंग एजेन्टों के खातों में जमा हुआ था। मामला सामने आने पर एसटी ने ऑनलाइन फ्रोड़ को लेकर साइबर क्राइम पुलिस थाने में शिकायत दी थी।
--------------
दो बच्चों की माता के सात पति के मित्र ने की छेड़छाड़

सूरत. जहांगीरपुरा क्षेत्र में रहने वाली दो बच्चों की माता के साथ उसके पति के मित्र ने घर में घुस कर छेड़छाड़ की। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक जाहंगीरपुरा एसएमसी आवास निवासी आरोपी रशीद पठान ने अपने मित्र की पत्नी के साथ छेड़छाड़ की।
वह रात में पीडि़ता के घर में घुस गया और उसके बच्चे की गरदन पर चाकू रख कर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। लेकिन पीडि़ता ने उसका प्रतिरोध किया और उसे लात मारी। इस पर वह बाहर चला गया तो पीडि़ता ने दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। सुबह मुंबई में रहने वाले पति से बात की और फिर जहांगीरपुरा थाने में शिकायत दर्ज करवाई।
---------------
मोबाइल शॉप से 3.47 लाख का सामान चोरी

सूरत. रिंग रोड कोहीनूर अपार्टमेंट स्थित एक मोबाइल शॉप का शटर तोड़ कर घुसे चोर नकदी समेत 3.47 लाख रुपए का सामान चुरा कर फरार हो गए। घटना के संंबंध में कमेला दरवाजा अमन सोसायटी निवासी दुकानदार फारुख अमीन ने सलाबतपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुलिस के मुताबिक रात में शटर तोड़ कर घुसे चोरों ने 17 मोबाइल फोन व नकदी चुराई और फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध कैद हुए हैं। उनकी पहचान के प्रयास किए जा रहे है।
------------------
1.89 लाख के तंबाकू उत्पाद चोरी

सूरत. लसकाणा मारुति एस्टेट में स्थित एक तंबाकू की दुकान में घुसे चोर विभिन्न उत्पादों समेत 1.89 लाख रुपए का सामान चुरा कर फरार हो गए। घटना के संबंध में नाना वराछा वंदना सोसायटी निवासी पीडि़त दुकानदार महेश पुत्र गोविंद घेवरिया ने सरथाणा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुलिस के मुताबिक मारुति एस्टेट में स्थित उनकी गोपाल सेल्स एजेन्सी में चोरी रात में किसी समय हुई। चोरों शटर तोड़ कर अंदर प्रवेश किया और नकदी समेत विभिन्न उत्पाद चुरा कर फरार हो गए।
----------------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Political Crisis Live Updates: नीतीश कुमार ने दिया इस्तीफा, 160 विधायकों के साथ नई सरकार बनाने का दावा किया पेशBihar Political Crisis: नीतीश कुमार ने दिया इस्तीफा, अब महागठबंधन के साथ बनाएंगे सरकारBihar Political Crisis: नीतीश कुमार ने इस्तीफा सौंपने के बाद कहा - 'बीजेपी के साथ एक नहीं कई दिक्कतें थीं''मुफ्त रेवड़ी' कल्चर के समर्थन में सुप्रीम कोर्ट पहुंची आम आदमी पार्टी, कहा- PM मोदी ने 'दोस्तवाद' के लिए खाली किया देश का खजानाMaharashtra Cabinet Expansion: कौन है सीएम शिंदे की नई टीम में शामिल 18 मंत्री? तीन पर लगे है गंभीर आरोपMaharashtra: सीएम एकनाथ शिंदे अपनी ‘मिनी’ टीम का सितंबर में करेंगे विस्तार, सामने आई यह बड़ी अपडेटगुजरात के जामनगर में मुहर्रम पर बड़ा हादसा, ताजिया जुलूस में करंट लगने से दो की मौत, कई घायललालू-नीतीश की दोस्ती से ढह जाते हैं सारे समीकरण, जानिए फिर कैसे कम हुई दोनों के बीच दूरियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.