AGRSEN JAYANTI: बुजुर्गजनों ने दिखाए अनेक हुनर

अग्रवाल विकास ट्रस्ट द्वारा आयोजित महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव

By: Dinesh Bhardwaj

Updated: 16 Oct 2020, 07:31 PM IST

सूरत. अग्रवाल विकास ट्रस्ट द्वारा आयोजित महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव की कार्यक्रम शृंखला में शुक्रवार को महिला शाखा की ओर से रखी गई स्पाइस ऑफ लाइफ प्रतियोगिता में समाज के बुजुर्गजनों ने कई हुनर दिखाए।
महिला शाखा अध्यक्ष सुनीता कानोडिय़ा ने बताया कि दोपहर दो बजे से डिजीटल प्लेटफार्म पर आयोजित प्रतियोगिता में 55 वर्ष से अधिक उम्र के पचास से अधिक प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में बुजुर्गजनों ने कसरत, गीत गायन, योगा, हंसी-मजाक आदि की प्रस्तुति दी। बाद में विजेता प्रतियोगियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर ट्रस्ट के सुभाष अग्रवाल, संजय सरावगी, विनय अग्रवाल, प्रमोद पोद्दार, राहुल अग्रवाल, महिला शाखा की पुष्पलता अग्रवाल, इंदिरा अग्रवाल, सुनीता जालान, वीना जैन सहित अन्य सदस्य उपस्थित रही। महिला शाखा की पूर्व अध्यक्ष रेखा रुंगटा ने बताया कि महिला शाखा द्वारा एक जरूरतमंद लड़की को उसकी शादी हेतु आवश्यक सामान एवं नकद धनराशि भी भेंट में दी गई।

एकल ऑनलाइन लाइफ स्टाइल एग्जीबिशन


वनबंधु परिषद, राष्ट्रीय महिला समिति की ओर से एकल ऑनलाइन लाइफ स्टाइल एग्जीबिशन का आयोजन 19 अक्टूबर से किया जाएगा। समिति अध्यक्ष विजया कोकड़ा ने बताया कि 23 अक्टूबर तक आयोजित पांच दिवसीय एग्जीबिशन के माध्यम से कोरोना आपदा के दौरान व्यापार बढ़ाने के लिए राष्ट्रीय स्तर पर उद्यमियों को मंच प्रदान करने का प्रयास है। एग्जीबिशन में 200 से अधिक स्टॉल पर ज्वेलरी, कपड़े, होम डेकोर आदि सामग्री उपलब्ध होगी। एग्जिबिशन एकल की वेबसाइट पर आयोजित की जाएगी। समिति की मंत्री आशिता नांगलिया ने बताया कि एग्जीबिशन से प्राप्त धनराशि एकल विद्यालयों में पढऩे वाले वनवासी और ग्रामीण बच्चों की शिक्षा के उपयोग में ली जाएगी।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned