AGRSEN JAYANTI MAHOTSAV: श्यामकुंज में प्रतियोगियों ने लिखा राम-राम

महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव में विभिन्न प्रतियोगिताओं के आयोजन

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 25 Sep 2021, 08:12 PM IST

सूरत. सिटीलाइट स्थित महाराजा अग्रसेन भवन में आयोजित महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव की कार्यक्रम शृंखला में शनिवार को अग्रवाल विकास ट्रस्ट की ओर से विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इस दौरान समाज के कई प्रतियोगियों ने अपना हूनर दिखाया।
अग्रवाल विकास ट्रस्ट की ओर से इन दिनों महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव मनाया जा रहा है और शनिवार को महाराजा अग्रसेन भवन के श्यामकुंज में राम-राम आर्ट व सलाद ड्रेसिंग एंड प्रजेंटेशन का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता ट्रस्ट की महिला शाखा की देखरेख में आयोजित की गई और इसमें एक सौ से भी ज्यादा प्रतियोगियों ने भाग लिया। शाखा की मीडिया प्रभारी अनुराधा जालान ने बताया कि राम-राम आर्ट प्रतियोगिता के अंतर्गत प्रतियोगियों ने लाल और हरे पेन का उपयोग कर ड्राइंगशीट पर राम-राम लिख सुंदर आर्ट का प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रतियोगियों ने राम नाम के अलग-अलग रूप भी लिखावट में दिखाए। इसके अलावा सलाद ड्रेसिंग एंड प्रजेंटेशन प्रतियोगिता के अंतर्गत प्रतियोगियों ने हेल्दी सलाद बनाए। प्रतियोगियों ने विभिन्न प्रकार की सब्जियों एवं फलों से सलाद बनाकर अलग तरीके से सजाकर प्रस्तुत किया। दोनों प्रतियोगिताओं के विजेताओं को ट्रस्ट द्वारा पुरस्कृत किया गया। इस मौके पर अग्रवाल विकास महिला शाखा अध्यक्ष बबीता अग्रवाल, शालिनी कानोडिया एवं राखी जैन सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थी।

-गरबा प्रतियोगिता में दिखाई नृत्य कला

उधर, अग्रवाल समाज ट्रस्ट की ओर से घोड़दौडऱोड स्थित अग्रवाल समाज भवन में शनिवार को गरबा नृत्य समेत विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव के उपलक्ष में किया। ट्रस्ट ने जानकारी में बताया कि महाराजा अग्रसेन की 5145वीं जयंती के उपलक्ष में आयोजित महोत्सव के दौरान शनिवार को समाज भवन में गरबा प्रतियोगिता आकर्षण का खास केंद्र बनी। इस दौरान विभिन्न आयु वर्ग के प्रतियोगियों ने गरबा गीतों की ताल पर झूमते हुए नृत्य की प्रस्तुति दी। इसके अलावा तुलसी गमला डेकोरेशन, तोरण प्रतियोगिता के आयोजन भी किए गए। इस दौरान ट्रस्ट के पदाधिकारियों समेत महिला इकाई के पदाधिकारी व अन्य लोग मौजूद थे।

AGRSEN JAYANTI MAHOTSAV: श्यामकुंज में प्रतियोगियों ने लिखा राम-राम
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned