scriptदेह व्यापार के हाईप्रोफाइल अड्डे पर एएचटीयू का छापा | AHTU raid on high profile base of prostitution - Six girls from Thaila | Patrika News

देह व्यापार के हाईप्रोफाइल अड्डे पर एएचटीयू का छापा

locationसूरतPublished: Sep 18, 2021 10:58:25 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– थाईलैंड की छह युवतियां मिली, संचालक व ग्राहक गिरफ्तार

देह व्यापार के हाईप्रोफाइल अड्डे पर एएचटीयू का छापा

देह व्यापार के हाईप्रोफाइल अड्डे पर एएचटीयू का छापा

सूरत. एंटी ह्युमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) की टीम ने पीपलोद क्षेत्र में हाईप्रोफाइल स्पा की आड में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर छापा मार कर वहां से आधा दर्जन थाई युवतियों को मुक्त करवाया हैं और मौके से दो जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक पीपलोद के विमल हब कॉम्प्लेक्स में ज्योति दास नाम की महिला स्पा की आड में देह व्यापार का अड्डा चला रही थी।
उसने अवैध रूप से थाईलैण्ड की आधा दर्जन युवतियों को रखा था। जिनसे वह देह व्यपार करवाती थी। स्पा के संचालन योगेश डांगर नाम का व्यक्ति करता था। इस बारे में मुखबिर से मिली सूचनाओं की तस्दीक करने के बाद पुलिस टीम ने छापा मारा। कार्रवाई के दौरान पुलिस को स्पा में देह व्यापार के लिए आया एक ग्राहक इस्माइल नैना भी मिला।
पुलिस ने स्पा से युवतियों को मुक्त करवाया और उनके बारे में विदेश मंत्रालय को खबर की। पुलिस ने मामला दर्ज कर योगेश व इस्माइल को गिरफ्तार कर लिया है तथा फरार ज्योति को वांछित घोषित किया है।
————————————————————
अमरोली में पांच दुकानों से 2.77 लाख का सामान चोरी

सूरत. मोटा वराछा इलाके में पुलिस की रात्रि गश्त को धत्ता बताते हुए चोरों ने एक ही रात में पांच दुकानो के शटर तोड़ कर 2.77 लाख रुपए का सामान चुरा लिया। घटना के संबंध में पीडि़त व्यापारियों ने अमरोली पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। चोरों ने दवा,मोटर्स पाट्र्स, कपड़े आदि दुकानों से लेपटॉप, बैटरियां,नकदी आदी ले गए।
———–
एटीएम क्लोन कर दो लाख किए पार
सूरत. पांडेसरा इलाके में एक दुकानदार का एटीएम कार्ड क्लोन कर उसके खाते से साइबर ठगों ने दो लाख रुपए पार कर दिए। इस संबंध में लक्ष्मीनगर निवासी पीडि़त कमलेश यादव ने प्राथमिकी दर्ज करवाई है। किराने की दुकान चलाने वाले कमलेश उधना में बीओबी में रुपए निकालने गया था। उस दौरान किसी ने उसका कार्ड क्लोन कर लिया। फिर उसके खाते से रुपए निकलने शुरु हो गए।
————-
ऑनलाइन सट्टा रैकेट से जुड़े दो गिरफ्तार
सूरत. एप के जरिए कमीशन पर ऑन लाइन सट्टा रैकेट चलाने वाले दो जनों को रांदेर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी रामनगर निवासी मयूर टकले व विनय टेकवानी दोनों अडाजण के जय चोटवानी से पांच फीसदी कमीशन पर ऑनलाइन सट्टा नेटवर्क चलाते थे। पुलिस ने दोनों से मोबाइल फोन व जब्त किए है।
———————————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो