एयर इंडिया की फ्लाइट का सूरत एयरपोर्ट पर वाटर कैनन सेल्यूट से स्वागत

- भुवनेश्वर-सूरत-बेंगलूरु फ्लाइट शुरू
- एयर इंडिया की फ्लाइट का सूरत एयरपोर्ट पर वाटर कैनन सेल्यूट से स्वागत

सूरत.

लंबे इंतजार के बाद भुवनेश्वर-सूरत-बेंगलूरु फ्लाइट सोमवार से शुरू हो गई। सोमवार सुबह भुवनेश्वर से आई एयर इंडिया की फ्लाइट का सूरत एयरपोर्ट पर वाटर कैनन सेल्यूट देकर स्वागत किया गया। यात्रियों का सूरत सासंद और नवसारी सांसद ने स्वागत किया।

काफी समय से सूरत-भुवनेश्वर के बीच फ्लाइट शुरू करने की मांग हो रही थी। सोमवार सुबह 10:40 बजे भुवनेश्वर से एयर इंडिया की फ्लाइट सूरत आई। इसका वाटर कैनन सेल्यूट से स्वागत किया गया। इसमें 80 यात्रियों के साथ भुवनेश्वर की सांसद अपराजिता सारंगी भी सूरत आईं। सूरत सांसद दर्शना जरदोश और नवसारी सांसद सी.आर. पाटिल ने सूरत एयरपोर्ट पर सभी का स्वागत किया।

एयर इंडिया की फ्लाइट का सूरत एयरपोर्ट पर वाटर कैनन सेल्यूट से स्वागत

एयर इंडिया सोमवार और गुरुवार को बेंगलूरु से भुवनेश्वर तथा सूरत-बेंगलूरुरूट पर फ्लाइट उड़ाएगी। शुक्रवार और रविवार को बेंगलूरु-सूरत-भुवनेश्वर-बेंगलूरु रूट पर फ्लाइट होगी। सूरत से बेंगलूरु के लिए रवाना हुई फ्लाइट में 150 यात्रियों ने सफर किया। यह फ्लाइट शुरू होने से शहर में बसे प्रवासी उडिय़ावासी खुश हैं।

सोमवार को उडिय़ा परिवार संगठन की ओर से उधना हरिनगर-3 के एसएमसी कॉम्युनिटी हॉल में सत्कार समारोह का आयोजन किया गया। इसमें भुवनेश्वर सांसद अपराजिता सारंगी और सूरत सांसद दर्शना जरदोश का सत्कार किया गया। वी वर्क फोर वर्किंग एयरपोर्ट ग्रुप के सदस्यों ने समारोह में दोनों सासंदों का फ्लाइट शुरू करने के लिए आभार व्यक्त किया। साथ ही इस फ्लाइट की फ्रिकवेंसी बढ़ाने की गुजारिश की गई।

यह रहेगा टाइम टेबल
सोमवार और गुरुवार को फ्लाइट बेंगलूरु से सुबह 6.10 बजे उड़ान भरेगी और भुवनेश्वर 8.10 बजे पहुंचेगी। भुवनेश्वर से 8.40 बजे उडक़र यह सूरत 10.40 बजे पहुंचेगी। सूरत से 11.10 बजे उड़ान भरकर यह बेंगलूरु 1.10 बजे पहुंचेगी। शुक्रवार और रविवार को फ्लाइट बेंगलूरु से सुबह 6.10 बजे उड़ान भरेगी तथा सूरत 8.00 बजे पहुंचेगी। सूरत से 8.30 बजे उड़ान भरकर 10.30 बजे भुवनेश्वर पहुंचेगी और भुवनेश्वर से 11.10 बजे उड़ान भर 1.10 बजे बेंगलूरु पहुंचेगी।

Show More
Divyesh Kumar Sondarva Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned