scriptBollywood; अक्षय कुमार दीपावली से पहले आएंगे सूरत, आखिर क्यों पढ़े खबर… | Patrika News
सूरत

Bollywood; अक्षय कुमार दीपावली से पहले आएंगे सूरत, आखिर क्यों पढ़े खबर…

11वां अक्षय कुमार कूडो टूर्नामेंट का सूरत में आयोजन, ब्लैक बेल्ट ट्रेनर रेंशी विप्सी खरादी और उनकी टीम दो वल्र्ड रिकॉर्ड को चुनौती देंगे

सूरतOct 22, 2019 / 01:59 pm

Sandip Kumar N Pateel

Bollywood; अक्षय कुमार दीपावली से पहले आएंगे सूरत, आखिर क्यों पढ़े खबर...

File Image

सूरत. कीफी एसोसिएशन की ओर से आर्ट-कूडो के वल्र्ड टूर्नामेंट का मंगलवार से सूरत के इंडोर स्टेडियम में आगाज होगा। 24 अक्टूबर तक चलने वाले टूर्नामेंट में देश-विदेश के 5100 प्रतियोगी हिस्सा लेंगे। टूर्नामेंट के दौरान ब्लैक बेल्ट ट्रेनर रेन्शी विप्सी खरादी और उनकी टीम दो वल्र्ड रिकॉर्ड को चुनौती देंगे। 24 अक्टूबर को इनाम वितरण समारोह में कीफी एसोसिएशन के चेयरमैन और अभिनेता अक्षय कुमार तथा अन्य अभिनेता मौजूद रहेंगे।
एसोसिएशन के प्रमुख सोशीहान मेहुल वोरा ने बताया कि इससे पहले दो बार टूर्नामेंट का आयोजन सूरत में हो चुका है। एसोसिएशन की ओर से प्रतियोगियों से कोई एंट्री फीस नहीं ली जाती। उनके लिए सभी तरह की व्यवस्था एसोसिएशन करती है। रेन्शी विप्सी खरादी ने बताया कि टूर्नामेंट के दौरान 23 अक्टूबर को वह दो वल्र्ड रिकॉर्ड को चुनौती देंगे। वह गर्दन से एक मिनट में 12 से अधिक सरियों को मोड़ेंगे तथा मोस्ट लेयर्ड बेड ऑफ नेल्स सेन्डविच बनाकर रिकॉर्ड बनाने का प्रयास करेंगे। इस अवसर पर गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो