scriptमीडिया की ओबी वैन में मिली शराब, दो गिरफ्तार | Alcohol found in OB van of media, two arrested | Patrika News

मीडिया की ओबी वैन में मिली शराब, दो गिरफ्तार

locationसूरतPublished: Feb 22, 2020 12:24:34 am

Submitted by:

Sunil Mishra

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कार्यक्रम की कवरेज के लिए अहमदाबाद जा रहे थे

मीडिया की ओबी वैन में मिली शराब, दो गिरफ्तार

OB van

वापी. अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कार्यक्रम के लिए एक बड़े मीडिया ग्रुप की ओबी वैन में शराब बरामद होने के बाद वापी पुलिस ने उसे जब्त कर चालक और क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे टाउन थाना डी स्टाफ कंास्टेबल कनकसिंह दोलुभा अपने सहकर्मियों के साथ चला में पेट्रोलिंग पर थे। इस दौरान दो राष्ट्रीय स्तर के इलेक्ट्रानिक चैनल की ओबी वैन दमण से आ रही थी। जांच के लिए दोनों वाहनों को पुलिस ने रोका। पुलिस के अनुसार दोनों वैन में बैठे लोग पुलिस के साथ विवाद करने लगे। इसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाई। जांच करने पर एक ओबी वैन में रखे बैग से शराब की नौ बोतलें बरामद हुई। इसकी कीमत 3900 रुपए बताई गई है। इसके बाद चालक विनायक गोरी निवासी रत्नागिरि, महाराष्ट्र और क्लीनर जगदीश राठौड़ निवासी कोटा, राजस्थान को गिरफ्तार कर लिया गया।
बताया गया है कि दोनों ओबी वैन अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कार्यक्रम के लाइव प्रसारण के लिए अहमदाबाद जा रहे थे। वहीं, रास्ते में दमण पहुंचकर वहां से शराब लेकर लौटते समय पुलिस ने पकड़ लिया। दूसरी ओबी वैन में शराब नहीं थी, जिसके कारण उसे जाने दिया गया। टाउन पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है।
पुलिस ने कई जगहों से पकड़ी शराब
वलसाड. धरमपुर चौराहे के पास मोटरसाइकिल पर जा रहे दिव्यांग के पास से सिटी पुलिस ने 62 हजार रुपए की शराब जब्त की है।
पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस ने दिव्यांग युवक अरुण पटेल निवासी छरवाड़ा को रोककर बाइक की जांच की तो उसमें से शराब 455 बोतल शराब बरामद हुई। इसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। कहा जा रहा है कि वह काफी समय से दमण से शराब की हेराफेरी कर चुका है। वहीं, एलसीबी ने भी हाइवे पर एक कार से 41 हजार रुपए की शराब के साथ चालक विशाल राय निवासी पलसाणा, सूरत को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसने बताया कि उदवाड़ा के पास दो लोगों ने उसकी कार में शराब भरवाई थी और वह सूरत लेकर जा रहा था।
इधर, पारडी पुलिस ने एक कार का पीछा कर शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पारडी पुलिस को दमण से आ रही कार में शराब होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस हाइवे पर तैनात थी। कार आने पर पुलिस ने उसे रोकना चाहा, लेकिन चालक ने कार को शहर की ओर मोड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने भी उसका पीछा किया। इस दौरान शराब वाली कार ने तीन गाडिय़ों को टक्कर भी मार दी। आखिरकार पुलिस ने नाकेबंदी कर कार को पकड़ लिया। जांच में अंदर से शराब बरामद होने के बाद तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो