प्लास्टिक स्क्रेप की आड़ में ले जा रहे थे शराब

प्लास्टिक स्क्रेप की आड़ में ले जा रहे थे शराब

Sunil Mishra | Updated: 04 Jun 2019, 07:31:13 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

19 लाख रुपए से ज्यादा की शराब जब्त, दो लोग गिरफ्तार


वापी. टाउन पुलिस ने सोमवार रात वापी के पास मोराइ गांव से ट्रक से लाखों की शराब पकड़ी है। ट्रक चालक समेत दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि टाउन थाने में तैनात कांस्टेबल गनू अरजण को दमण से शराब लदी ट्रक के मोराइ गांव के रास्ते से आने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम ने निगरानी बढ़ाकर देर रात ट्रक को पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार ट्रक में प्लास्टिक स्क्रेप की आड़ में शराब छुपाई गई थी।

patrika

 

624 बॉक्स में 24480 बोतल शराब

ट्रक से 624 बॉक्स में 24480 बोतल शराब बरामद हुई। इसकी कीमत 19 लाख, 18 हजार, 800 रुपए बताई गई है। पुलिस ने ट्रक ले कर जा रहे हरीश माधा गोहिल और उमर नाखू दोनों निवासी ओखा मंडल, जामनगर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि दमण के विष्णु ने यह शराब ट्रक में भरवाई थी। पुलिस ने उसके खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। पुलिस ने दस लाख कीमत के ट्रक, उसमे भरे प्लास्टिक स्क्रेप समेत शराब को जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा मंगलवार को भी पुलिस ने टेम्पो में जा रही शराब पकड़ी है। देर शाम तक शराब की गिनती जारी थी, जिससे यह पता नहीं चल पाया है कि कितनी शराब पकड़ी गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned