scriptAlert: again increasing patients .. in Surat after 170 days death from | अलर्ट : फिर बढ़ रहे मरीज..सूरत में 170 दिन बाद कोरोना से मौत, नए 16 पॉजिटिव | Patrika News

अलर्ट : फिर बढ़ रहे मरीज..सूरत में 170 दिन बाद कोरोना से मौत, नए 16 पॉजिटिव

- शहर और ग्रामीण में कोरोना मरीजों की कुल संख्या अब तक 1,44,219 और 1,42,023 स्वस्थ हुए

सूरत

Published: December 23, 2021 09:57:58 pm

सूरत.

शहर में बुधवार को 170 दिन बाद कोरोना वायरस से एक वृद्ध की न्यू सिविल अस्पताल में मौत हुई है। वहीं, शहर में 173 दिन बाद नए 16 पॉजिटिव मिले हैं। जबकि ग्रामीण क्षेत्र में एक कोरोना पॉजिटिव मिला हैं। इसके अलावा सूरत के एक कोरोना मरीज को अस्पताल से छुट्टी दी है। सूरत जिले में पॉजिटिव संख्या 1,44,219 हो गई हैं। इसमें 2118 की मौत हो चुकी हैं।
अलर्ट : फिर बढ़ रहे मरीज..सूरत में 170 दिन बाद कोरोना से मौत, नए 16 पॉजिटिव
अलर्ट : फिर बढ़ रहे मरीज..सूरत में 170 दिन बाद कोरोना से मौत, नए 16 पॉजिटिव
मनपा स्वास्थ्य विभाग ने बताया अठवा जोन में भटार क्षेत्र निवासी 70 वर्षीय वृद्ध की कोरोना वायरस से बुधवार को न्यू सिविल अस्पताल में मौत हो गई है। उन्हें पहले 17 दिन निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया था। बाद में मल्टीपल ऑर्गन फेल होने के कारण उन्हें 15 दिसंबर को न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया था। उन्होंने कोरोना वैक्सीन का एक भी डोज नहीं लिया था। इसके पहले सूरत महानगरपालिका क्षेत्र में 5 जुलाई को कोरोना मरीज से मौत हुई थी, इसके 170 दिन बाद बुधवार को वृद्ध की मौत हुई है। अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 1630 हैं। दूसरी तरफ कोरोना संक्रमित मरीजों की भी संख्या में बड़ा उछाल आया है। शहरी क्षेत्र में बुधवार को 16 पॉजिटिव मिले हैं।
इसके पहले 2 जुलाई को 18 संक्रमित मिले थे, 173 दिन बाद बुधवार को यह पिछला रिकार्ड भी टूट गया है। मनपा के रांदेर जोन में 8, अठवा जोन में 7 और वराछा-ए जोन में एक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। अन्य 5 जोन लिम्बायत, उधना, सेंट्रल, कतारगाम और वराछा-बी में कोई भी कोरोना केस दर्ज नहीं होने से राहत है। शहर में कुल 1,11,990 कोरोना पॉजिटिव मिले, जिसमें 1,10,287 को स्वस्थ होने पर छुट्टी दी गई हैं। वहीं जिले में 32,229 पॉजिटिव मिले हैं। जिसमें 31,736 मरीज स्वस्थ हुए हैं।
लंदन से लौटे एक और यात्री की रिपोर्ट पॉजिटिव

अठवालाइन्स क्षेत्र निवासी 39 वर्षीय स्टॉक मार्केट व्यवसायी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मनपा ने उनके नमूने जिनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेजे हैं। व्यक्ति 11 दिसंबर को लंदन, यूके से अपने मित्रों के साथ जकीरा एयरलाइंस में लंदन से कुवैत और कुवैत से दिल्ली का सफर किया है। वह दिल्ली 12 दिसंबर को सुबह पहुंचे थे। दिल्ली एयरपोर्ट पर आरटीपीसीआर टेस्ट किया गया, जिसमें रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बाद वह दिल्ली से निजी टैक्सी में सूरत 14 दिसंबर को पहुंचे। अठवा जोन से स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके घर पहुंची और होम क्वारंटीन किया। सरकार की गाइडलाइंस के चलते रिस्क देशों से आने वाले यात्रियों को क्वारंटीन पूरा होने पर फिर से 21 दिसंबर को आरटीपीसीआर टेस्ट किया, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनके संपर्क में आए 32 जनों का टेस्ट किया गया है जिनकी रिपोर्ट पैडिंग हैं। संक्रमित मरीज को निजी अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया है। उन्होंने यूनाइटेड किंगडम में एस्ट्रा जेनसेर बी वैक्सीन के दो डोज लिए हैं। उनमें कोई लक्षण नहीं है और स्थिति स्टेबल है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दम5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामNEET Counselling 2021: राउंड 1 के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ऐसे करें आवेदनIPL Auction: किस टीम के पास बचा कितना पैसा? जानें मेगा ऑक्शन से जुड़ी सारी डिटेलशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.