scriptओलपाड़ नहर में बहे तीनों युवकों के शव मिले | All bodies of three youths found in Hollap canal | Patrika News

ओलपाड़ नहर में बहे तीनों युवकों के शव मिले

locationसूरतPublished: Feb 28, 2018 09:47:41 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे गएसूरत में रहने वाले आठ दोस्त युवक हनुमान मंदिर में दर्शन करने जा रहे थे

patrika photo
बारडोली. कामरेज तहसील के शेखपुर गांव से गुजरती नहर में बहे सूरत के तीन युवकों में से बुधवार को एक युवक का शव बरामद हुए। मंगलवार को दो युवकों के शव बरामद हुए थे। पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए।
नहर में हाथ-मुंह धोने के दौरान हादसे के शिकार हुए
सूरत के अलग-अलग क्षेत्र में रहते आठ दोस्त ऋत्विक पटेल नीरज तेजाणी, सागर कानाणी, दीप पटेल, सोहित अजूडिया, ब्रजेश सांवलिया, वंदीप दोमडिय़ा और कृशील पटेल रविवार की छुट्टी में तीन मोटरसाइकिलों पर कामरेज तहसील के घलुड़ी स्थित हनुमान मंदिर के दर्शन करने निकले थे। रास्ते में काकरापार दाहिना किनारा की ओलपाड़ नहर में हाथ-मुंह धोने के लिए रुके थे। जहां पर आठ में से वंदीप दोमडिय़ा (18) निवासी अमृत पार्क सोसायटी, कतारगाम, सूरत का पैर फिसल जाने से नहर में गिर गया और पानी के तेज प्रवाह में बह गया था। उसे बचाने के लिए अन्य दो दोस्त सागर कानाणी (20) शिवधारा अपार्टमेंट, मोटा वराछा, सूरत और कृशील पीयूष पटेल (19) ने बचाने की कोशिश की, लेकिन वह दोनों भी संतुलन नहीं बना पाए और पानी में बह गए। नहर में पानी का तेज बहाव होने से तीनों का कोई पता नहीं चला था। मंगलवार को वंदीप का शव ओलपाड़ तहसील के सीथाण गांव से गुजरती करंज माइनर नहर से मिला, जबकि इसी दिन शाम को कीम थाना क्षेत्र के सिमलथु गांव के पास से गुजरती नहर से कृशील का शव बरामद हुआ। बुधवार को ओलपाड़ तहसील के माधर गांव के पास नहर से सागर का शव भी मिला। तीनों के शव मिल जाने के बाद पुलिस ने दुर्घटना मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
पत्नी से झगडऩे के बाद नदी में कूदकर आत्महत्या
बारडोली मींढोला नदी में कूदकर 47 वर्षीय पुरुष ने आत्महत्या कर ली। शराब पीने की आदत के कारण मंगलवार रात को पत्नी से झगड़ा हो जाने के बाद उसने यह कदम उठाया। मूल बारडोली तहसील के मढ़ी गांव निवासी विजय नवीनचन्द्र मेहता ने 1994 में प्रेमिका अमीना से शादी करने के बाद धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम धर्म स्वीकार कर लिया। उसने अपना नाम सलीम मियां महमद मियां शेख रख लिया। शादी के बाद अमीना ने तीन संतानों को जन्म दिया। मंगलवार रात को सलीम मियां ने नशे की हालत में पत्नी अमीना से कुछ रुपए मांगे। इस पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद अमीना ने सलीम को 50 रुपए दिए तो वह रात 10.30 बजे घर से निकल गया और पूरी रात घर नहीं लौटा। सुबह पता चला कि मींढोला नदी से सलीम का शव बरामद हुआ है। सलीम ने पत्नी के साथ झगड़ा होने के कारण नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
बाइक फिसलने से चालक की मौत
बारडोली तहसील के कारेली गांव के पास बाइक फिसल जाने से चालक की मौत हो गई। सूरत के कापोद्रा की गोकुल नगर सोसाइटी एवं मूल जामनगर की जोडिय़ा तहसील के बोडका गांव निवासी शांतिलाल डाह्या कुकडिय़ा (52) कडिय़ा काम करता था। मंगलवार शाम 7 बजे शांतिलाल बाइक लेकर सायण कीम मार्ग से जा रहा था, तभी कारेली गांव के पास शांतिलाल ने की बाइक फिसल गई। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो