scriptAllegations were not mentioned in the FIR, the daughter's custody | आरोपों का एफआईआर में जिक्र नहीं, नहीं दी पुत्री की कस्टड़ी | Patrika News

आरोपों का एफआईआर में जिक्र नहीं, नहीं दी पुत्री की कस्टड़ी


- पत्नी को कथिततौर पर जिम ट्रेनर के साथ कार में पकडऩे का मामला

#बालिका के साथ युवक ने की शारीरिक छेड़छाड़

सूरत

Updated: November 02, 2021 09:15:58 pm

सूरत. वेसू क्षेत्र में पति-पत्नी और वो वाले मामले में फेमिली कोर्ट ने पति द्वारा लगाए गए आरोपों को नकारते हुए। दिपावली पर पुत्री की कस्टड़ी को लेकर की गई याचिका खारिज कर दी है।
Surat/ चेक रिटर्न मामले में लेस पट्टी के व्यापारी को एक साल की कैद
Surat/ चेक रिटर्न मामले में लेस पट्टी के व्यापारी को एक साल की कैद
फेमिली को कोर्ट में पीडि़त पत्नी की वकील हिरल पानवाला ने बताया कि सिटीलाइट निवासी योगेश ने उनसे अलग रह कर रही पत्नी पर जिम ट्रेनर के साथ अवैध संबंध होने के आरोप लगा कर बदनाम करने का प्रयास किया गया था।
उमरा थाने में पत्नी व जिम ट्रेनर पर मारपीट का आरोप लगा कर प्राथमिकी दर्ज करवाई गई थी। कोर्ट से दीपावली पर नाबालिग पुत्री की हिरासत मांगी गई थी।

इस संबंध में फेमिली कोर्ट में सुनवाई होने पर न्यायधीशने योगेश के आरोपों को नकारते हुए कहा कि उमरा थाने में दर्ज करवाई गई प्राथमिकी में ऐसा कोई उल्लेख नहीं हैं कि कहीं किसी तरह की आपत्तीजनक स्थिति थी।
वहीं कोर्ट ने पिता नहीं रहने की बच्ची की इच्छा को ग्राह्य रखते हुए योगेश की मांग खारिज कर दी और पुत्री की कस्टडी उसकी माता के पार रहने दी।
------------------------

बालिका के साथ युवक ने की शारीरिक छेड़छाड़
सूरत. रांदेर इलाके में एक युवक द्वारा छह साल की बच्ची के साथ शारीरिक छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। रांदेर पुलिस के मुताबिक जावेद शेख नाम के युवक ने रविवार को छह साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकतें की।
बच्ची वह उसकी पांच साल की बहन को उसने पान मसाला लाने के लिए भेजा था। पान मसाला लेकर जब वह उसके कमरे में देने गई तो उसने अश्लील हरकतें की।

इससे दोनों बच्ची सहम गई और वहां से भाग निकली। इस बारे में बच्चियों से उसके परिजनों को पता चलने पर रांदेर थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।
---------------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहकर्नाटक में कोरोना की रफ्तार तेज, 47  हजार से अधिक नए मामलेरामगढ़ पचवारा में बरसे टिकैत, कहा किसानों की जमीन को छीनने नहीं दिया जाएगाप्रदेश के डेढ़ दर्जन जिलों में रेत का अवैध परिवहन जारी, सरकार को करोड़ों का नुकसान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.