सेवा में भी ढूंढ़ लिया प्रचार का तरीका

राहत किट को भी भाजपा सांसद के प्रचार का जरिया बनाने का आरोप कांग्रेस ने लगाया

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 18 Apr 2020, 08:35 PM IST

सूरत. कोरोना वायरस महामारी से बचाव के लिए घोषित लॉकडाउन पार्ट-2 के दौरान सूरत के कई स्लम विस्तार में जरुरतमंदों को दी जा रही राहत किट को भी भाजपा सांसद के प्रचार का जरिया बनाने का आरोप कांग्रेस ने लगाया है।
लॉकडाउन के दौरान सूरत समेत आसपास के क्षेत्रों में लोग घरों में कैद है और हजारों-लाखों जरुरतमंदों की क्षुधा शांत करने के लिए सेवाभावी संगठन व उदारहृदय के लोग उनके बीच फूड पैकेट्स व राशन सामग्री की किट पहुंचा रहे हैं। ऐसे ही राहत सामग्री की किट भाजपा व कांग्रेस की ओर से भी शहर में जरुरतमंदों के बीच पहुंचाई जा रही है। सेवा के इस दौर में शहर के पांडेसरा, भेदवाड़ व नागसेन नगर में जरुरतमंदों के बीच पहुंचाई गई राहत सामग्री किट पर भाजपा के कमल निशान समेत प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री व नवसारी के सांसद सीआर पाटिल के फोटो वाले स्टीकर चस्पा थे। इस पर कांग्रेस कार्यकर्ता गजेंद्रसिंह राठौड़ ने आपत्ति जताते हुए बताया कि विश्वव्यापी महामारी से जहां जन-जन पीडि़त है, वहां भी भाजपा सांसद ने अनोखा प्रचार का तरीका ढूंढ़ निकाला ह और यह तरीका शर्मजनक है।


आप ही बताए क्या करें...?


राशन सामग्री की राहत किट पर स्टीकर के संबंध में नवसारी के सांसद सीआर पाटिल से जानने पर उन्होंने बताया कि हम दिन-रात लोगों के बीच सेवा कर रहे हैं। राहत किट पर स्टीकर लगाकर बांटे जा रहे हैं तो आप ही बताइए क्या करना चाहिए? अभी कोरोना की लड़ाई चल रही है और लोगों तक भोजन व जरूरी सामग्री पहुंचनी चाहिए।


इन्हें केवल पब्लिसिटी चाहिए


आपदा के इस दौर में हर कोई सक्षम संस्था, व्यक्ति जरुरतमंदों की सेवा में जुटा है। कांग्रेस भी बगैर प्रचार के रोजाना जरुरतमंदों को भोजन मुहैया करवा रही है, लेकिन भाजपा को तो प्रत्येक कार्य में पब्लिसिटी चाहिए और वो ही यह फोटो में दिखा रहे हैं।
बाबू रायका, अध्यक्ष, शहर कांग्रेस इकाई।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned