अमित हॉस्पीटल में होगी हार्ट सर्जरी

वलसाड के आसपास की जनता को लाभ मिलेगा

By: Sunil Mishra

Published: 09 Apr 2019, 06:18 PM IST



वलसाड. वलसाड के अमित हॉस्पीटल में भी अब हॉर्ट सर्जरी हो सकेगी। अहमदाबाद सिम्स के डॉक्टर धवल नायक ने इस बारे में बताया कि वलसाड के अमित हॉस्पीटल में हार्ट ट्रांसफर, आर्टिफिशियल हार्ट सर्जरी जैसी सुविधाएं मिल सकेंगी। इससे आसपास की जनता को इसका लाभ मिलेगा।

गरीबों के लिए लाइफ लाइन बना आई हॉस्पीटल
वांसदा. धनवंतरी ट्रस्ट संचालित श्री रणछोड़दास बापू आई हॉस्पीटल वांसदा क्षेत्र में नेत्र रोगियों के लिए लाइफ लाइन बन गई है। लायंस क्लब ऑफ वापी नाइस के सहयोग से एक वर्ष में यहां 1100 नेत्र रोगियों का नि:शुल्क ऑपरेशन करवाकर आंखों को नई रोशनी दी गई।

लायंस क्लब वापी नाइस ने एक साल में 1100 मरीजों का करवाया आपरेशन
संत श्री रणछोड़दास बापू आई हॉस्पीटल गुजरात और महाराष्ट्र ग्रामीण विस्तार के गरीब आदिवासियों के लिए लाइफ लाइन का काम कर रही है। उसके इस प्रयास में लायंस क्लब ऑफ वापी नाइस मददगार बनी है। शहरी विस्तार में 20 हजार और उससे ऊपर तक के खर्च से होने वाले मोतियाबिंद का आपरेशन यहां पूरी तरह नि:शुल्क होता है। लायंस क्लब द्वारा अस्पताल में 15वां शिविर लगाया गया और 50 से ज्यादा मोतियाबिंद मरीजों की आंखों का आपरेशन किया गया। लायंस क्लब ऑफ वापी नाइस के प्रेसिडेन्ट शैलेष मेहता ने बताया कि एक साल में यहां 1100 मरीजों का आपरेशन किया गया। क्लब के मकसूद तथा जतिन भाई ने इस सेवा यज्ञ का लाभ ज्यादा से ज्यादा लोगों को उठाने का आह्वान किया।

Sunil Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned