scriptAmrit Festival of Independence Home Minister Amit Shah will address | बाजीपुरा में पशुपालकों व किसानों को संबोधित करेंगे गृहमंत्री अमित शाह | Patrika News

बाजीपुरा में पशुपालकों व किसानों को संबोधित करेंगे गृहमंत्री अमित शाह

- आजादी का अमृत महोत्सव
- सहकार से समृद्धी सम्मेलन में एक लाख लोगों को जुटाने की तैयारी

 

सूरत

Published: March 11, 2022 05:49:30 pm

सूरत. तापी जिले के बाजीपुरा में रविवार को आजादी के अमृत महोत्सव के तहत आयोजित सहकार से समृद्धी सम्मेलन में केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह हिस्सा लेंगे। वे इस कार्यक्रम में सहकारिता क्षेत्र के विकास के लिए अलग आवंटित करीब 900 करोड़ रुपए की विभिन्न योजनाओं पर चर्चा करेंगे।
बाजीपुरा में पशुपालकों व किसानों को संबोधित करेंगे गृहमंत्री अमित शाह
बाजीपुरा में पशुपालकों व किसानों को संबोधित करेंगे गृहमंत्री अमित शाह
साथ ही दक्षिण गुजरात में सहकारी क्षेत्र से जुड़े किसानों व पशुपालकों के सार्वांगीण विकास व उनकी आमदनी को दो गुना कर आत्मनिर्भर बनाने की योजनाओं पर चर्चा करेंगे। गुरुवार को सूरत डिस्ट्रिक्ट को-ऑपरेटिव बैंक में आयोजित प्रेस वार्ता में सुमूल डेरी समेत सहकारिता क्षेत्र के अग्रणियों ने अमित शाह के दौरे व सहकार से समृद्धी की ओर कार्यक्रम की जानकारी दी।
कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल, सहारिता राज्य मंत्री जगदीश पंचाल, गृह राज्यमंत्री हर्ष संघवी व भाजपा प्रदेश प्रमुख सीआर पाटिल समेत अन्य सांसद व विधायक उपस्थित रहेंगे।


एक लाख लोगों को जुटाने की तैयारी
बाजीपुरा में रविवार सुबह साढे नौ बजे होने वाले इस सम्मेलन में सूरत व तापी समेत दक्षिण गुजरात के करीब एक लाख लोगों को जुटाने का तैयारियां जोरों से चल रही है। इस संबंध में सूरत समेत दक्षिण गुजरात की विभिन्न सहकारी संस्थाओं से जुड़े अग्रणियों की अन्नपूर्णा माता मंदिर में बैठक भी हुई है। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पशुपालकों व किसानों व इस पेशे से जुड़ी महिलाओं को जानकारी दी जा रही है तथा उनके आवागमन की व्यवस्था भी की जा रही है।
--------------

यूपी चुनाव में साड़ी भेजने का झांसा देकर ठगी करने वाले दो गिरफ्तार

सूरत. उत्तरप्रदेश के विधानसभा चुनाव में साड़ी भेजने का झांसा देकर कपड़ा व्यापारी के साथ 10.27 लाख रुपए की ठगी करने के आरोप में सलाबतपुरा पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के मुताबिक पांडेसरा वृंदावन सोसायटी निवासी रामानंद उपाध्याय व अशोक निषाद ने मिल कर कपड़ा व्यापारी आशीष प्रसाद के साथ ठगी की। दोनों ने आशीष का संपर्क कर उसे बताया कि उत्तरप्रदेश चुनाव के लिए साडिय़ां चाहिए। उन्होंने 4 हजार 200 साडिय़ा खरीदी। फिर पैमेंट के लिए आशीष को साथ चलने के लिए कहा था।
उन्होंने आशीष को बिना नम्बर के स्कूटर की पिछली सीट पर बिठा दिया। फिर रास्ते में उसे उतार कर फरार हो गए थे। इस संबंध में आशीष की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। सीसीटीवी फुटेज आदि साक्ष्यों के आधार पर छानबीन के बाद पुलिस ने दोनों को ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से साडिय़ां भी बरामद कर ली।
-----------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरये हमारा वादा है, ताइवान पर चीनी हमले का अमरीका देगा सैन्य जवाब: US President Joe Biden"मेरे लिए ये कोई नई बात नहीं है'- IPL में खराब प्रदर्शन को लेकर Rohit Sharma की प्रतिक्रियासिद्धू की जिद ने उन्हें पहुंचाया अस्पताल, अब कोर्ट में सबमिट होगी रिपोर्टबिहार में भीषण सड़क हादसा, पूर्णिया में ट्रक पलटने से 8 लोगों की मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.