पीएसआई को बाइक से कुचलने का प्रयास

आरोपी गिरफ्तार


Accused arrested

By: Sunil Mishra

Published: 22 Jun 2020, 10:18 PM IST

वलसाड. पेट्रोलिंग के दौरान एक युवक ने पीएसआई पर बुलेट बाइक चढ़ाने की कोशिश की, लेकिन पीएसआई ने सतर्कता दिखाते हुए खुद को बचा लिया।
पुलिस ने बताया कि सोमवार को ग्रामीण पुलिस पीएसआई गुंदलाव में वाहनों की जांच कर रहे थे। इस दौरान बिना मास्क लगाए बाइक पर जा रहे भावेश को पुलिस ने रोकना चाहा लेकिन वह नहीं रुका। पुलिस के अनुसार आगे जाकर उसने गंदा इशारा किया। इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस उसका चालान काटने की तैयारी कर रही थी। इस दौरान भावेश ने अपने भाई आनंद रामसिंह को बुला लिया। आरोप है कि आनंद बुलेट बाइक से वहां आया और सड़क पर खड़े पीएसआई गोहिल को कुचलने की कोशिश की। हालांकि पीएसआई ने सतर्कता से हटकर अपने को बचा लिया।

पीएसआई को बाइक से कुचलने का प्रयास

बाइक जब्त कर ली

पुलिसवालों ने जब आनंद को पकडऩे की कोशिश की तो हाथापाई पर उतर आया। इसके बाद पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर बाइक जब्त कर ली। पुलिस ने बताया कि दोनों पर पुलिस के काम में दखलंदाजी और हमला करने का मामला दर्ज किया है। दोनों की कोरोना जांच के बाद कोर्ट में पेशी होगी।

शुरू हुआ छीपवाड़ अंडरब्रिज
वलसाड. छह माह के बाद आखिरकार छीपवाड़ रेलवे अंडरब्रिज सोमवार से शुरू हो गया। सांसद व विधायक समेत कई नेताओं ने फीता काटकर नए ब्रिज का उद्घाटन किया। इस दौरान सोशल डिस्टेन्सिंग की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई। फ्रेट डेडिकेटेड कॉरिडोर निर्माण के कारण छीपवाड़ अंडरब्रिज को बनाने के लिए शुरू में तीन माह के लिए बंद करने की घोषणा की गई थी, लेकिन इसका काम छह माह में पूरा हुआ। इसके बंद रहने से कई गांव के लोगों को आवागमन में बहुत परेशानी होती रही। बनकर तैयार हुए छीपवाड़ अंडरब्रिज को शुक्रवार को ही शुरू होना था लेकिन कहा जा रहा है कि राजनीतिक श्रेय लेने के लिए इसकी शुरूआत सोमवार को हुई। सांसद केसी पटेल, विधायक कनु देसाई, भरत पटेल समेत कई नेताओं ने मौजूद रहकर फीता काटकर विधिवत ब्रिज का उद्घाटन किया। इस दौरान नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ में सोशल डिस्टेन्सिंग का कहीं पालन नहीं दिखा। कई लोगों ने तो मास्क भी नहीं पहना था। सामान्य लोगों को मास्क न पहनने पर जुर्माना लगाने वाली पुलिस भी यहां मौजूद रहकर मूकदर्शक बनी रही।

Sunil Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned