साइकिल सीखाने के बहाने आठ साल की बालिका को झाडिय़ों में ले गया

साइकिल सीखाने के बहाने आठ साल की बालिका को झाडिय़ों में ले गया

Dinesh M Trivedi | Publish: Oct, 13 2018 02:53:32 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 02:53:33 PM (IST) Surat, Gujarat, India

- बलात्कार का प्रयास करने वाले पूर्व पडोसी को लोगो ने रंगे हाथ पकड़ कर पुलिस को सौंपा

सूरत. पांडेसरा थानाक्षेत्र के भेस्तान इलाके में साइकिल सीखाने के बहाने आठ साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहे एक युवक को लोगो ने पकड़ लिया और मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपित सीमांचल कुन्ना मुरडली अमरोली कोसाड़ आवास में रहता है। वह शुक्रवार सुबह भेस्तान सिद्धार्थ नगर क्षेत्र में स्थित अपने पुराने घर पर आया था।

उस दौरान वह एक परिचित परिवार की आठ साल की बच्ची को साइकिल सीखाने के बहाने बाहर ले गया। साइकिल सीखाने के दौरान कुछ लोगो ने उसे बच्ची से अश्लील हरकतें करते देख लिया। लोगो ने उसे पकड़ लिया और मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपित दिहाड़ी मजदूरी करता है। उसके खिलाफ अपहरण, छेड़छाड़ व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

७५ लाख ले उड़ा कर्मचारी


सूरत. एक हीरा व्यापारी के यहां काम करने वाला कर्मचारी तीन दिन पूर्व भाई के यहां पहुंचाने के लिए दिए ७५ लाख रुपए लेकर फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक डूमस रोड मेपल लिफ्ट निवासी हीरा व्यापारी कीरीट वाघाणी के साथ कतारगाम तापीनगर सोसायटी निवासी भरत जोषी ने धोखाधड़ी की। कतारगाम कांसानगर हीरा कारखाने चलाने वाले कीरीट ने ८ अगस्त को उसके भाई के यहां वर्षो से काम करने वाले भरत को७५ लाख रुपए उसके भाई जीतू वाघाणी को पहुंचाने के लिए दिए थे।

दोपहर साढ़े बारह बजे भरत के स्कूटर पर काले रंग के स्कूल बैग में रुपए लेकर जीतू वाघाणी को पहुंचाने के लिए निकला था। लेकिन वह रुपए लेकर जीतू के पास नहीं पहुंचा। उसका स्कूटर रेलवे स्टेशन की पार्किंग में मिला। इस पर कीरीट ने गुरुवार रात क्राइम ब्रांच में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

डरा धमका कर वृद्ध से मांगे दस लाख


सूरत. सलाबतपुरा मोमना वाड में ८० साल के वृद्ध व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर दस लाख रुपए की मांग करने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक झांपा बाजा जहूर कुरैशी, नानपुरा माछीवाड निवासी चेतन माछी व फिरोज मलिक नियोजित साजिश के तहत मोमनावाड निवासी इस्माइल वाडीवाला को परेशान कर रहे थे।

वे उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर उससे दो लाख रुपए की मांग करते थे और अलग अलग किस्म के हथियार दिखा कर डराते थे। गुरुवार रात घर में घुस गए तथा इस्माइल की भतीजी को धमकी पहले दो लाख रुपए मांगे फिर और दस लाख रुपए की मांग की। रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी।

Ad Block is Banned