script

Negligence : छत से फेंकी लोहे की सीढ़ी बाइक चालक के सिर पर गिरी

locationसूरतPublished: Oct 17, 2019 01:23:21 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

surat news : – बिना सुरक्षा के मकान की छत से सडक़ पर फेंक रहे थे कबाड़ – दो जनों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के प्रयास का मामला दर्ज
An iron ladder thrown from the roof fell on the bike driver’s head
– Junk was thrown on the road from the roof of the house without protection- A case of attempt against two persons for culpable homicide

Negligence : छत से फेंकी लोहे की सीढ़ी बाइक चालक के सिर पर गिरी

Negligence : छत से फेंकी लोहे की सीढ़ी बाइक चालक के सिर पर गिरी

सूरत. एक मकान की छत से कपड़ा हटाने के कार्य के दौरान नीचे सडक़ पर से गुजर रहा दुपहिया वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस संबंध में कतारगाम पुलिस ने दो जनों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक, कतारगाम रामजीनगर सोसायटी प्लॉट नम्बर-१३६ निवासी जीतेन्द्र जयेश जोशी (29) मंगलवार सुबह साढ़े दस बजे अपनी मोटरसाइकिल सवार होकर कहीं जा रहा थे। उनके घर से कुछ फीट दूर ही पहुंचे थे कि मकान नम्बर १३२ की छत से करीब छह फीट लंबे लोहे की सीढ़ी उसके सिर पर गिरी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तुंरत निजी अस्पताल पहुंचाया गया।
जहां हालत गंभीर बताई जा रही है। दरअसल मकान नम्बर १३२ की छत से कबाड़ हटाने काम का चल रहा था। वे छत से सीधा कबाड़ नीचे सडक़ पर फेंक रहे थे। सडक़ से गुजरने वाले आम लोगों की सुरक्षा के लिए किसी प्रकार का इंतजाम भी नहीं किया था।
इस संबंध में जीतेन्द्र के भाई हिरल जोषी की प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने कबाड़वाले अमीन रज्जाक शेख व विष्णु प्रसाद पंड्या के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा-३०८ के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो