एनेस्थेसिया की डॉक्टर ने इंजेक्शन का ओवरडोज लेकर की खुदकुशी

- सुसाइड नोट में लिखा- आत्महत्या के लिए कोई जिम्मेदार नहीं, पुलिस जांच में जुटी

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 09 Apr 2021, 10:23 PM IST

सूरत.

शहर के अडाजन स्थित निजी अस्पताल में एनेस्थेसिया की महिला डॉक्टर घर में मृत अवस्था में मिली। आशंका जताई जा रही है कि डॉक्टर ने इंजेक्शन का ओवरडोज लेकर आत्महत्या की है। पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है।

पुलिस और न्यू सिविल अस्पताल के मुताबिक, अडाजन मुक्तानंद सोसायटी कृति अपार्टमेंट निवासी डॉ. अहिल्या सथीष (29) निजी अस्पताल में एनेस्थेसिया विभाग में कार्यरत थी। एक-दो दिनों से उसके दोस्त फोन कर रहे थे, लेकिन फोन रिसिव नहीं हो रहा था। इसके बाद गुरुवार को उसके दोस्त घर पहुंचे और पुलिस के साथ मिलकर दरवाजा खोला। लेकिन बेडरुम का दरवाजा अंदर से बंद था। बेडरुम का दरवाजा खोला तो डॉ. अहिल्या मृत अवस्था में मिली। उसके नजदीक में ही एक इंजेक्शन की शीशी मिली है।

पुलिस ने बताया कि अहिल्या ने इंजेक्शन का ओवरडोज लेकर आत्महत्या की है। उसके पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। जिसमें आत्महत्या करने की बात लिखी है और उसके लिए कोई व्यक्ति जिम्मेदार नहीं है। इसके अलावा सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपने पिता से प्रेम करती है और पिता का ध्यान रखना। लेकिन आत्महत्या के कारणों के बारे में अब तक कोई ठोस खुलासा नहीं हो सका है।

Show More
Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned