script

नाराज पार्षदों ने दबाव बढ़ाने के प्रयास पर मचाया हंगामा

locationसूरतPublished: Jul 31, 2018 09:59:42 pm

विजलपोर नगरपालिका

patrika

नाराज पार्षदों ने दबाव बढ़ाने के प्रयास पर मचाया हंगामा


नवसारी. विजलपोर नगर पालिका की सामान्य सभा में अनुपस्थित रहने वाले पार्टी के 16 पार्षदों के खिलाफ भाजपा ने दबाव बनाने का प्रयास शुरू कर दिया है। सोमवार शाम को ही महिला पार्षद की लारियां नपा ने उठा ली। जबकि मंगलवार को एक अन्य महिला पार्षद के बेटे को शहर भाजपा अध्यक्ष पर नौकरी के मामले में धमकी देने का आरोप लगा है। इस बीच दो पार्षदों के खिलाफ नपा कर्मचारी ने थाने में धमकी देने की शिकायत कर दी। इससे नाराज पार्षदों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने नपा अध्यक्ष एवं सीओ के सामने हंगामा मचाया।
भाजपा पार्षदों के बीच बढ़ता जा रहा विवाद
विजलपोर नपा के भाजपा पार्षदों के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। शहर अध्यक्ष द्वारा नपा में पार्टी फंड के नाम पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगने पर सामान्य सभा में 18 पार्षद गैरहाजिर रहे थे। इसमें से सिर्फ दो ने ही छुट्टी की सूचना दी थी। पार्षदों की अनुपस्थिति को गंभीरता से लेते हुए भाजपा अग्रणियों ने इन पार्षदों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। इसके तहत पार्षद लक्ष्मी टुंडिया की लारी बिना सूचना के ही उठा ली गई। इसका नाराज पार्षदों ने विरोध किया था। नपा कर्मचारी मोहन आहीर को पार्षद इंद्रजीत राजपूत और ज्योति राजभर ने फोन पर इसके लिए डांटा था। इसके बाद मोहन आहीर ने दोनों के खिलाफ धमकी देने की शिकायत कर दी। वहीं,भाजपा अध्यक्ष मुकेश कांगुडे पर एक और महिला पार्षद आशा ठाकुर के बेटे को नौकरी न करने देने की धमकी का आरोप लगा है। हालांकि इसका उन्होंने खंडन किया है।
कांग्रेसी पार्षदों ने भी दिया साथ
मंगलवार सुबह पार्षद की लारी उठाने पर नाराजगी जताते हुए पार्षदों ने नपा पहुंचकर हंगामा किया। इसमें कांग्रेसी पार्षदों ने भी उनका साथ दिया। नपा अध्यक्ष जगदीश मोदी और सीओ से इसका विरोध किया गया। इसके बाद सीओ ने अन्यत्र रखने की शर्त पर वापस देने का आश्वासन दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो