बिल्डर के रवैये से खफा, सोसायटी कड़े निर्णय लेने को तैयार

रघुकुल मार्केट प्रकरण

सूरत. रघुकुल टैक्सटाइल मार्केट में अब कपड़ा व्यापारियों की सोसायटी मार्केट एवं व्यापार हित में कड़े निर्णय लेने की तैयारी में है। गत दिवस मार्केट परिसर में कैंटीन के ताले काटे जाने व हुड़दंग को ध्यान में रख रघुकुल मार्केट को-ऑपरेटिव सोसायटी ने बगैर अनुमति प्रवेश, निर्माण व अन्य कार्यों पर रोक लगाने का मन बनाया है।
कपड़ा बाजार के रघुकुल टैक्सटाइल मार्केट में पार्किंग परिसर में तोडफ़ोड़ के बाद से लगातार बिल्डर व व्यापारियों के बीच विवाद बना हुआ है। इसी कड़ी में बुधवार को बिल्डर व उसके आदमियों ने मार्केट में नियुक्त कुछ सुरक्षाकर्मियों का साथ लेकर मैंटनेंस ऑफिस के पास कैंटीन के ताले काट डाले थे और हुड़दंग मचाया था। इस मामले में सोसायटी ने पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई है। उधर, इस घटना के बाद गुरुवार को मार्केट परिसर में सोसायटी ने एहतियात के तौर पर बगैर अनुमति प्रवेश, निर्माण आदि पर रोक लगाने का निश्चय किया है। वहीं, गतरोज कैंटीन के ताले काटने व हुड़दंग के दौरान साथ देने वाले नौ कर्मचारियों को निकाले जाने की भी जानकारी मिली है। सोसायटी ने बताया कि बुधवार की घटना के बाद कपड़ा व्यापारियों समेत अन्य कर्मचारियों में भय पैदा हुआ है। नतीजन कई आवश्यक निर्णय लेने का फैसला सोसायटी ने किया है।

एसोसिएशन का गठन


साउथ गुजरात इवेंट मैनेजमेंट एसोसिएशन की वार्षिक साधारण सभा में नई कमेटी का गठन किया गया है। नई कमेटी में नीरज चाहवाला अध्यक्ष, प्रकाश हाथी सचिव, कोषाध्यक्ष अजय अग्रवाल को बनाया गया है। इसके अलावा उपाध्यक्ष पर्व परमार, सहसचिव विशाल घायल व कुणाल कापडिय़ा को सहकोषाध्यक्ष बनाया है।

वॉलीबाल टूर्नामेंट 24 से

राजस्थान स्पोट्र्स क्लब की ओर से गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में 13वीं वॉलीबॉल प्रतियोगिता 24 से 26 जनवरी तक आयोजित की जाएगी। क्लब के सचिव रामकिशन चौधरी ने बताया कि प्रतियोगिता परवत पाटिया क्षेत्र में होगी। प्रतियोगिता में भाग लेने वाली टीमें प्रवेश फार्म 19 जनवरी तक जमा करा सकती है।

सरदारशहर सुपरकिंग्स बनी विजेता


पारीक समाज के पारीक यूथ क्लब की ओर से आयोजित पारीक प्रीमियर लीग-4 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला सरदारशहर सुपरकिंग्स टीम ने जीता है। टूर्नामेंट की उपविजेता सरदारशहर ब्रदर्स टीम रही। टूर्नामेंट का आयोजन भीमराड़ गांव के गोविंदजी स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स में रखा 11 से 14 जनवरी तक रखा गया था।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned