एक और हीरा व्यापारी को झांसा देकर ले लिए थे १०.३० लाख के हीरे

एक और हीरा व्यापारी को झांसा देकर ले लिए थे १०.३० लाख के हीरे

Dinesh M.Trivedi | Publish: Apr, 17 2019 08:54:25 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 08:54:26 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India


- दलाल तुषार सवाणी के खिलाफ एक और मामला दर्ज

सूरत. करीब आधा दर्जन हीरा व्यापारियों से लाखों रुपए की धोखाधड़़ी के मामले में पकड़े गए तुषार सवाणी ने एक और हीरा व्यापारी से १०.३० लाख रुपए की धोखाधड़ी की थी।
पुलिस के मुताबिक तुषार सवाणी ने वराछा सांई मिलन रेजिडेंसी निवासी घनश्याम लिम्बाणी के साथ भी धोखाधड़़ी की थी। दलाली से हीरे बेचने वाले तुषार ने २ अगस्त, २०१८ को महिधरपुरा हीरा बाजार में घनश्याम को भरोसे में लेकर उससे बेचने के बहाने ५७.५० कैरेट हीरे लिए। प्रति कैरेट इनकी कीमत १८ हजार रुपए तय की गई थी। उसने कई और व्यापारियों से बेचने के लिए हीरे लिए, लेकिन बाद में न तो हीरे लौटाए और न ही उनका भुगतान किया। पिछले दिनों उसके खिलाफ वराछा में धोखाधड़ी का मामला दर्ज होने पर घनश्याम ने इस संबंध में महिधरपुरा थाने में लिखित शिकायत दी थी। इसके आधार पर पुलिस ने मंगलवार रात प्राथमिकी दर्ज की।

एक और हीरा व्यापारी को झांसा देकर ले लिए थे १०.३० लाख के हीरे

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned