scriptमुंबई-अहमदाबाद के बीच एक और सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन | Another superfast special train between Mumbai-Ahmedabad | Patrika News
सूरत

मुंबई-अहमदाबाद के बीच एक और सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन

– भारत-पाकिस्तान मैच देखने जाने वाले क्रिकेट प्रशंसकों के लिए पश्चिम रेलवे ने की व्यवस्था

सूरतOct 13, 2023 / 08:57 pm

Sanjeev Kumar Singh

मुंबई-अहमदाबाद के बीच एक और सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन

मुंबई-अहमदाबाद के बीच एक और सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन

सूरत. पश्चिम रेलवे ने अहमदाबाद में आयोजित होने वाले भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच को देखने जा रहे प्रशंसकों की अतिरिक्त भीड़ को देखते हुए मुंबई सेंट्रल एवं अहमदाबाद के बीच एक और स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय किया है। इस ट्रेन में 13 अक्टूबर से बुकिंग शुरू होगी और यात्रियों के लिए विशेष किराया लागू रहेगा।
पश्चिम रेलवे की ओर से बताया गया है कि ट्रेन संख्या 09015 मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद स्पेशल शुक्रवार, 13 अक्टूबर को मुंबई सेंट्रल से रात 11.20 बजे रवाना होगी और अगले दिन सुबह 7.20 बजे अहमदाबाद पहुंचेगी। इसी प्रकार, वापसी में ट्रेन संख्या 09016 अहमदाबाद-मुंबई सेंट्रल स्पेशल रविवार, 15 अक्टूबर को अहमदाबाद से रात 2.00 बजे रवाना होगी और उसी दिन सुबह 10.30 बजे मुंबई सेंट्रल पहुंचेगी। यह ट्रेन दोनों दिशाओं में दादर, बोरीवली, पालघर, वापी, वलसाड, नवसारी, सूरत और वडोदरा स्?टेशनों पर रुकेगी। इसमें तृतीय एसी, स्लीपर क्लास और सेकेंड क्लास सीटिंग कोच होंगे। ट्रेन संख्या 09015 और 09016 की बुकिंग 13 अक्टूबर से सभी पीआरएस काउंटरों और आईआरसीटीसी वेबसाइट पर शुरू होगी। यह ट्रेन विशेष किराये पर स्पेशल ट्रेन के रूप में चलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो