scriptलेन-देन की रंजिश में एक और युवक की सरेआम हत्या | Another young man killed in exchange for transaction at surat | Patrika News
सूरत

लेन-देन की रंजिश में एक और युवक की सरेआम हत्या

-लिम्बायत के मारुतिनगर इलाके में हुई वारदात

सूरतJun 19, 2019 / 01:26 pm

Dinesh M Trivedi

murder

लेन-देन की रंजिश में एक और युवक की सरेआम हत्या

सूरत. लिम्बायत थाना क्षेत्र में लेन-देन के विवाद को लेकर पनपी रंजिश में मंगलवार शाम एक युवक की हत्या कर गई। इस वारदात के पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावरं की खोज शुरू कर दी है।
सूत्रों के मुताबिक मृतक की पहचान लिम्बायत मारुतिनगर निवासी इमरान रज्जाक शाह के रूप में की गई है। उसका बाबू बचकुंडा और विनोद मोरे नाम के दो शातिरों के साथ लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था। बताया जाता है कि इसी रंजिश में मंगलवार शाम इमरान का मारुतिनगर के मार्कंडेय मंदिर के सामने उनसे विवाद हुआ और उन्होंने डंडे से उस पर हमला कर दिया। सिर में जोरदार वार लगने से उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद दोनों फरार हो गए। सूत्रों का कहना है कि बाबू और विनोद आपराधिक प्रवृत्ति के हैं तथा पहले भी पकड़े जा चुके हैं। पुलिस ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि रविवार को डिंडोली इलाके में भी एक युवक की समाजकंटकों ने सरेआम हत्या कर दी थी। इस मामले में डिंडोली पुलिस ने एक किशोर को हिरासत में लिया था।

Home / Surat / लेन-देन की रंजिश में एक और युवक की सरेआम हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो