scriptदरजी समेत तीनों अभियुक्तों की अग्रिम जमानत नामंजूर | anticipatory bail of three accused including Daraji | Patrika News

दरजी समेत तीनों अभियुक्तों की अग्रिम जमानत नामंजूर

locationसूरतPublished: Jun 21, 2019 09:57:47 pm

रीगल क्रिप्टो करेंसी में निवेश के बहाने धोखाधड़ी का मामला

logo

दरजी समेत तीनों अभियुक्तों की अग्रिम जमानत नामंजूर

सूरत. रीगल कॉइन के नाम से क्रिप्टो करेंसी में निवेश के बहाने लोगों से 45.50 लाख रुपए की धोखाधड़ी के मामले में आरोपित दिव्येश दरजी, उसकी पुत्री डिम्पी दरजी और भांजे मेहुल पच्चीगर की अग्रिम जमानत याचिका शुक्रवार को सेशन कोर्ट ने नामंजूर कर दी।

विशाल सावलिया नाम के युवक ने दिव्येश दरजी समेत चार अभियुक्तों के खिलाफ सीआइडी क्राइम की सूरत यूनिट में 45.50 लाख रुपए की धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई थी। मामला दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए दिव्येश दरजी, उसकी पुत्री और भांजे ने कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी। सुनवाई के दौरान मुख्य लोकअभियोजक नयन सुखड़वाला ने दलील पेश की कि अभियुक्तों के खिलाफ जीपीआइडी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। इन धाराओं के तहत अभियुक्तों को अग्रिम जमानत देने का प्रावधान नहीं है। गंभीर अपराधिक मामले में अभियुक्तों से पुलिस हिरासत में पूछताछ जरूरी है। कोर्ट ने लोकअभियोजक की दलीलों को ध्यान में रखते हुए तीनों की याचिकाएं नामंजूर कर दीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो