script

न्यू सिविल अस्पताल में हथियार से लैस पुलिसकर्मी और बाउंसर तैनात

locationसूरतPublished: Dec 17, 2017 12:43:05 pm

मेडिकल छात्र पर मरीज के परिजनों के हमले की घटना के बाद शनिवार को अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई। अस्पताल के आपातकालीन विभाग में हथियारों स

Armed armed police personnel and bouncers in New Civil Hospital

Armed armed police personnel and bouncers in New Civil Hospital

सूरत।मेडिकल छात्र पर मरीज के परिजनों के हमले की घटना के बाद शनिवार को अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई। अस्पताल के आपातकालीन विभाग में हथियारों से लैस पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। साथ ही अस्पताल के चारों प्रवेश द्वार पर सुरक्षाकर्मी के साथ बाउंसरों को भी तैनात किया गया है।

न्यू सिविल अस्पताल के जे-4 वार्ड में बुधवार शाम मरीज की मौत के बाद परिजनों ने वार्ड में मौजूद मेडिकल छात्र मित्तल जमु कोठारी पर हमला कर दिया था। घटना से आक्रोशित मेडिकल छात्र गुरुवार से हड़ताल पर उतर गए थे। हड़ताल को लेकर अस्पताल की सेवा चरमराती, इससे पहले प्रशासन ने शुक्रवार को बैठक बुलाकर उनकी मांगें मान लीं और छात्रों ने हड़ताल खत्म कर दी। इसके बाद शनिवार सुबह से अस्पताल मेें सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए। आपातकालीन विभाग के गेट पर हथियारों से लैस पुलिसकर्मी तथा बाउंसर तैनात कर दिए गए। अस्पताल के अन्य प्रवेश द्वार पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

आशंकाओं को भांपकर 16 मेडिकल ऑफिसर लौटे

मेडिकल छात्रों की हड़ताल के चलते अस्पताल की सेवा चरमरा न जाए इसके लिए प्रशासन ने अन्य जगहों से 16 मेडिकल अफसरों को न्यू सिविल अस्पताल में तैनात कर दिया था। शुक्रवार शाम को ही हड़ताल खत्म करने की घोषणा करने के बाद मेडिकल छात्र काम पर लौट गए। सभी मेडिकल अफसरों को शनिवार को उनकी जगह पर भेज दिया गया।

सोमवार तक सीसीटीवी कैमरे भी लग जाएंगे

अस्पताल प्रशासन के अनुसार सुरक्षा जवानों को तैनात करने के साथ वार्ड में सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग भी छात्रों की ओर से की गई थी। बताया गया है कि सोमवार तक सभी वार्डो में सीसीटीवी कैमरे लगा दिए जाएंगे। बताया गया है कि सोमवार तक सभी वार्डो में सीसीटीवी कैमरे लगा दिए जाएंगे।

 

मामला अस्पताल प्रशासन और रेजिडेंट्स के बीच का, भुगता मरीजों ने

 

मामला अस्पताल प्रशासन और रेजिडेंट्स के बीच का, भुगता मरीजों ने

 

 

ट्रेंडिंग वीडियो