बच्ची से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

बच्ची से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

Dinesh M.Trivedi | Publish: Mar, 17 2019 09:40:29 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India


- रात में झोपड़े में सो रही बच्ची को उठा ले गया था
- रेलवे एलसीबी एवं जीआरपी ने मोबाइल के आधार पर धर दबोचा

सूरत. उत्राण क्षेत्र में आठ साल की बच्ची से बलात्कार के मामले में रेलवे पुलिस की लोकल क्राइम ब्रांच (एलसीबी) एवं जीआरपी ने मोबाइल फोन के आधार पर शनिवार को एक श्रमिक युवक को गिरफ्तार किया है।


पुलिस के मुताबिक छापराभाठा रोड रामनगर सोसायटी निवासी बुद्धि विलास विश्वकर्मा (23) ने गुरुवार रात आठ साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया था। पत्थर घिसाई का काम करने वाला बुद्धि विलास गुरुवार रात करीब दस बजे उत्राण रेलवे स्टेशन क्षेत्र से गुजर रहा था।

उस दौरान खुले झोपड़े में सो रही बच्ची पर उसकी नजर पड़ी। वह उसे उठा कर स्टेशन के पीछे झाडिय़ों में ले गया। वहां पर उसके साथ बलात्कार किया। उसके बाद उसे वहीं झाडिय़ों में छोडक़र भाग निकला। शुक्रवार सुबह सात बजे झाडिय़ों से बच्ची बरामद होने पर अमरोली पुलिस के साथ, क्राइम ब्रांच भी मौके पर पहुंच गई थी। स्मीमेर अस्पताल में करीब डेढ़ घंटे तक बच्ची का ऑपरेशन हुआ।

चूंकि मामला रेलवे पुलिस के क्षेत्राधिकार का होने के कारण उसे रेलवे पुलिस को स्थानान्तरित कर दिया गया। मौके पर जांच के दौरान पुलिस को एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। जो बुद्धि विलास का था। मोबाइल से मिली डिटेल के आधार पर पुलिस ने मुखबिरों को सतर्क किया और शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।

प्राथमिक पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। मूल रूप से उत्तरप्रदेश निवासी बुद्धि विलास के साथ इस घटना में कोई और भी शामिल था या नहीं, इस बारे में पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned