scriptRobbery; मौज-मस्ती के लिए रुपए जुटाने के मकसद से रात को राहगीरों को लूटने वाले गिरफ्तार | Arrested for robbing passers-by at night to raise money | Patrika News

Robbery; मौज-मस्ती के लिए रुपए जुटाने के मकसद से रात को राहगीरों को लूटने वाले गिरफ्तार

locationसूरतPublished: Oct 21, 2019 10:12:56 pm

Crime News; पुलिस का लूट की पांच वारदातें सुलझाने का दावा

Robbery; मौज-मस्ती के लिए रुपए जुटाने के मकसद से रात को राहगीरों को लूटने वाले गिरफ्तार

Robbery; मौज-मस्ती के लिए रुपए जुटाने के मकसद से रात को राहगीरों को लूटने वाले गिरफ्तार

सूरत. रात के दौरान राहगीरों को चाकू दिखाकर मोबाइल फोन, पर्स तथा गहने लूटने वाले एक गिरोह को क्राइम ब्रांच पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस ने गिरोह के सदस्यों से 2.20 लाख रुपए का मुद्दा माल जब्त कर लूट की पांच वारदातों को सुलझाने का दावा किया है।

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए अभियुक्तों का नाम भटार आजादनगर निवासी मोहम्मद रजब अब्दुल रहीम शेख, उधना रोड नंबर 9 शिवनगर सोसायटी निवासी असलम शा फिरोज शा, शिवम उर्फ शुभम मोहनसिंह ठाकुर, सम्राट अशोकनगर झोपड़पट्टी निवासी रवि कन्हैया राय, पांडेसरा ओमनगर सोसायटी निवासी रणजीत राजू राजपूत और उधना पटेलनगर हेगडेवार वसाहत निवासी आमीर उर्फ कल्लू अलाउद्दीन पठान है। क्राइम ब्रांच पुलिस की टीम सोमवार को गश्त लगा रही थी। सूचना के आधार पर उसने गिरोह को धर दबोचा। तलाशी में सोने की दो चेन, चार मोबाइल फोन बरामद हुए। पुलिस ने उनसे दो मोटर साइकिलें भी जब्त कीं। पूछताछ में उन्होंने कबूल किया कि चेन और मोबाइल फोन राहगीरों से लूटे गए थे। पुलिस ने बताया कि दीपावली के दौरान मौज-मस्ती के लिए रुपयों जुटाने के मकसद से अभियुक्तों ने गिरोह बनाया था। वह रात के दौरान सड़कों पर निकलते और कोई अकेला राहगीर दिखता तो उसे चाकू दिखा कर मोबाइल फोन, पर्स तथा गहने लूट कर फरार हो जाते। गिरोह के पकड़े जाने से खटोदरा थाने में दर्ज 2, उधना-कतारगाम और चौक बाजार थाने में दर्ज एक-एक मामले समेत पांच वारदातें सुलझ गई हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो