आशु ने न्यूजीलैंड विश्वविद्यालय से की पीएचडी

नवंबर 2015 से न्यूजीलैंड विश्वविद्यालय में कोर्स की शुरुआत की थी और जिसे सितंबर 2020 में सफलता के साथ पूर्ण

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 23 Sep 2020, 09:27 PM IST

सूरत. झुंझुनंू निवासी व सूरत प्रवासी कपड़ा व्यापारी शिवकुमार केडिय़ा के होनहार पुत्र आशु केडिया ने न्यूजीलैंड के विश्वविद्यालय से सिविल इंजीनियरिंग में पीएचडी कर डॉक्टरेट उपाधि प्राप्त कर परिवार एवं समाज समेत झुंझुनंू जिले को भी गौरवान्वित किया है।
अभिषेक मार्केट के कपड़ा व्यापारी शिवकुमार केडिया ने बताया कि उनका बेटे आशु केडिया ने नवंबर 2015 से न्यूजीलैंड विश्वविद्यालय में कोर्स की शुरुआत की थी और जिसे सितंबर 2020 में सफलता के साथ पूर्ण किया है। आशु ने सफलता का श्रेय माता-पिता व दादा-दादी को दिया है। इस संबंध में आशु केडिया ने बताया कि सफलता के इस सफर में उनकी पत्नी नीरु केडिया का भी महत्वपूर्ण योगदान है और धुन के धनी बनने से ही सब कुछ हासिल किया जा सकता है।

जैन भजन सिंगिंग आइडल प्रतियोगिता सम्पन्न


सूरत. अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित जैन भजन सिंगिंग आइडल प्रतियोगिता में देशभर की जैन प्रतिभाओं ने भाग लिया और इसमें सूरत के दो प्रतियोगी कोमल जैन व प्रदीप पहाडिया ने सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया है। सिंगर एवं मंच संचालक संदीप बोहरा द्वारा आयोजित जैन भजन सिंगिंग आइडल प्रतियोगिता में जैन समाज की चुनिंदा प्रतिभाओं ने भाग लिया था। प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि के रूप में प्रकाशचंद मोदी, आकाश जैन, देवेंद्रभाई, ललित सरावगी, युवा संस्कृति संस्थान, जयपुर के प्रमुख सुनीलकुमार जैन आदि शामिल थे।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned