scriptSurat/ कपड़ा मार्केट में लिफ्टमैन की हत्या | Assassination of a liftman in a textile market | Patrika News

Surat/ कपड़ा मार्केट में लिफ्टमैन की हत्या

locationसूरतPublished: Jan 28, 2021 12:47:49 am

पद्मावती टैक्सटाइल मार्केट के टॉयलेट से मिला शव, गला दबाकर उतारा मौत के घाट

Surat/ कपड़ा मार्केट में लिफ्टमैन की हत्या

file image

सूरत। रिंगरोड कपड़ा बाजार क्षेत्र की पद्मावती टैक्सटाइल मार्केट की दूसरी मंजिल के टॉयलेट से लिफ्टमैन का हत्या किया शव मिलने से सनसनी मच गई। रात के दौरान किसी ने लिफ्टमैन का किसी ने गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सलाबतपुरा पुलिस के मुताबिक केरल के आलल्पी जिले के ओटपपालम और यहां डिंडोली की मिलेनियम पार्क सोसायटी निवासी अप्पू कुटन उर्फ़ मोहनभाई गोपाल कुरूप पद्मावती टैक्सटाइल मार्केट में लिफ्टमैन था। मंगलवार को वह नौकरी पर हाजिर था। इस दौरान रात के समय किसी ने टॉयलेट में उसका गला घोट कर हत्या कर दी। जब बुधवार को टॉयलेट में लोगों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। सलाबतपुरा थाना प्रभारी सहित का काफिला मौके पर पहुंचा और जांच शुरू की। हालाकि प्राथमिक जांच में हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस ने मृतक के दामाद महेन्द्रन वासुदेव पिल्लय की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
– मोबाइल फोन लूट के लिए हत्या की आशंका
पुलिस ने बताया कि मृतक अप्पू कुटन एक साल पहले ही सूरत आया था। यहां वह बेटी और दामाद के साथ रहता था और मार्केट में लिफ्ट मेन की नौकरी करता था। उसका मोबाइल फोन लापता है। ऐसे में मोबाइल फोन लूटने के लिए यह हत्या की गई हो यह आशंका व्यक्त की जा रही है और पुलिस उसी दिशा में जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो