Surat/ कपड़ा मार्केट में लिफ्टमैन की हत्या

पद्मावती टैक्सटाइल मार्केट के टॉयलेट से मिला शव, गला दबाकर उतारा मौत के घाट

By: Sandip Kumar N Pateel

Published: 28 Jan 2021, 12:47 AM IST

सूरत। रिंगरोड कपड़ा बाजार क्षेत्र की पद्मावती टैक्सटाइल मार्केट की दूसरी मंजिल के टॉयलेट से लिफ्टमैन का हत्या किया शव मिलने से सनसनी मच गई। रात के दौरान किसी ने लिफ्टमैन का किसी ने गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सलाबतपुरा पुलिस के मुताबिक केरल के आलल्पी जिले के ओटपपालम और यहां डिंडोली की मिलेनियम पार्क सोसायटी निवासी अप्पू कुटन उर्फ़ मोहनभाई गोपाल कुरूप पद्मावती टैक्सटाइल मार्केट में लिफ्टमैन था। मंगलवार को वह नौकरी पर हाजिर था। इस दौरान रात के समय किसी ने टॉयलेट में उसका गला घोट कर हत्या कर दी। जब बुधवार को टॉयलेट में लोगों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। सलाबतपुरा थाना प्रभारी सहित का काफिला मौके पर पहुंचा और जांच शुरू की। हालाकि प्राथमिक जांच में हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस ने मृतक के दामाद महेन्द्रन वासुदेव पिल्लय की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- मोबाइल फोन लूट के लिए हत्या की आशंका
पुलिस ने बताया कि मृतक अप्पू कुटन एक साल पहले ही सूरत आया था। यहां वह बेटी और दामाद के साथ रहता था और मार्केट में लिफ्ट मेन की नौकरी करता था। उसका मोबाइल फोन लापता है। ऐसे में मोबाइल फोन लूटने के लिए यह हत्या की गई हो यह आशंका व्यक्त की जा रही है और पुलिस उसी दिशा में जांच कर रही है।

Sandip Kumar N Pateel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned