बीटीएस कार्यकर्ताओं पर हमला

वेलंजा मतदान केंद्र के निकट हुई मारपीट, पास के अल्पेश कथीरिया समेत भीड़ पर हमले का आरोप

By: विनीत शर्मा

Published: 22 Feb 2021, 06:39 PM IST

बारडोली. सूरत महानगर पालिका के चुनाव में कामरेज तहसील के वेलंजा गांव के मतदान केंद्र के पास भीलिस्तान टाइगर सेना (बीटीएस) के छह कार्यकर्ताओं पर हमले का मामला सामने आया है। आरोप है कि पास के अल्पेश कथीरिया समेत भीड़ बीटीएस कार्यकर्ताओं पर उस वक्त हमला कर दिया जब वे एक कार में बैठे थे।

जानकारी के अनुसार भीलिस्तान टाइगर सेना (बीटीएस) के छह कार्यकर्ता किरण दिलीप गामित, जेनिश जयकिशन वसावा, अंकित रघुवीर गामित, जयप्रीत जयकिशन वसावा, जयकिशन सुमन वसावा और सागर हरीश राठौड़ मतदान केंद्र के पास एक कार में बैठे थे। उसी समय जय पाटीदार, जय सरदार के नारे लगाते हुए पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) नेता अल्पेश कथीरिया समेत करीब दो सौ लोगों की भीड़ आ रही थी।

बीटीएस कार्यकर्ताओ के वीडियो बनाने पर दोनों पक्षो के बीच झड़प हुई। पास कार्यकर्ताओ ने कार में बैठे बीटीएस के सभी छह कार्यकर्ताओं को पीट कर घायल कर दिया। मारपीट में घायल हुए कार्यकर्ताओं को सूरत के न्यू सिविल अस्पताल ए भर्ती किया गया है। बीटीएस के जयकिशन सुमन वसावा की शिकायत पर कामरेज पुलिस ने कथीरिया समेत भीड़ के खिलाफ दंगे, एट्रोसीटी और लूट का मामला दर्ज किया है।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned