हीरा बाजार में चाकू दिखा कर आंगडिया पेढ़ी के कर्मचारी को लूटने का प्रयास


- पांच जनों ने रची थी साजिश, दो पकड़े गए, तीन अन्य की तलाश

 

By: Dinesh M Trivedi

Published: 21 Jul 2021, 10:29 AM IST

सूरत. महिधरपुरा हीरा बाजार में चाकू दिखा कर आंगडिया पेढ़ी एक कर्मचारी से लुटेरों ने दो लाख रुपए नकद भरा थैला छीनने का प्रयास किया, लेकिन कर्मचारी के प्रतिरोध करने पर लोगों ने एक जने को कपड़ लिया। जबकि उनके चार साथी मौके से भाग निकले। उनमें से एक को बाद में पुलिस ने धर दबोचा।

अडाजण केदारधाम सोसायटी निवासी नवीनचंद्र मनसुखलाल माधु महिधरपुरा जदाखाड़ी नाका रंगराज टावर धारा आंगडिया पेढी में काम करते हैं। वे सोमवार को दोपहर करीब एक बजे एक बैग में दो लाख रुपए लेकर कार्यालय पर आ रहे थे। घर से वे ऑटो रिक्शा में भागल आए और वहां से पैदल ही कार्यालय की और जा रहे थे। उस दौरान एक युवक ने उनसे रुपए भरा बैग छीनने का प्रयास किया।

उन्होंने बैग नहीं छोड़ा और मजबूती से थामे रखा तो उसने चाकू निकाल कर डराने का प्रयास किया। नवीनचंद्र ने शोर मचाया तो वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह से उसे पकड़ लिया। खबर मिलने पर महिधरपुरा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया।

प्राथमिक पूछताछ में आरोपी कच्छ भचाऊ निवासी बशीर शेख ने बताया कि उसे रुपयों की जरूरत थी। इसलिए अपने चार दोस्तों विपुल गिरी उर्फ लाला, ओलपाड़ के उमरा गांव शिव रेजिडेंसी निवासी केतन, उदय व उनके एक अन्य मित्र के साथ मिल कर लूट की साजिश रची थी।

बशीर ने बताया वह विपुल के साथ एक कार में राजकोट से उमरा गांव में केतन के घर पर आया था। उन्हें रुपयों की जरूरत थी इसलिए केतन के मित्रों के साथ मिल कर लूट का प्लान बनाया और महिधरपुरा हीरा बाजार में आए। पुलिस ने बताया कि विपुल को गिरफ्तार कर लिया गया है। केतन समेत अन्य तीन की तलाश की जा रही हैं।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned