काम नहीं मिलने पर किया एटीएम तोडऩे का प्रयास, चंद मिनटों में ही पकड़े गए

 

# मंदिरों में चोरी करने वाले दो युवक गिरफ्तार

 

By: Dinesh M Trivedi

Published: 27 Jun 2021, 11:03 AM IST

सूरत. अमरोली पुलिस ने एटीएम तोड़ कर चोरी का प्रयास करने वाले दो युवकों को कुछ ही मिनटों में पकड़ लिया। दोनों का कोविड टेस्ट करवाने की कवायद शुरू कर दी गई हैं। पुलिस उप निरीक्षक वी.ए.डोडिया ने बताया कि आरोपी लक्ष्मीनारायण खटीक व उसका साथी कन्हैयालाल खटीक दोनों राजस्थान के चितौडग़ढ़ के निवासी हैं। लक्ष्मीनारायण कोसाड़ आवास में व कन्हैयालाल डभोली में रहता है।

दोनों मजदूरी करते हैं। काम व रुपए नहीं होने के कारण दोनों ने एटीएम तोड़ कर चोरी करने का प्लान बनाया। गुरुवार मध्यरात्रि बाद दोनों कुछ औजार लेकर रजवाड़ी पार्टी प्लॉट के पास आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम सेन्टर पर पहुंचे। रात दो बजे उन्होंने सेन्टर में घुस कर पहले कैमरा तोड़ दिया। फिर मशीन का पतरा मोड़ कर रुपए चुराने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। करीब 40 मिनट तक उन्होंने अलग अलग तरीकों से रुपए निकालने की कोशिश की।

इस बीच कैमरा व मशीन के साथ हुई छेड़छाड़ की जानकारी एटीएम के मुंबई स्थित कंट्रोल रूम को होने पर उन्होंने बैंक के स्थानीय कर्मचारियों को मौके पर भेजा। बैंक की गाड़ी पहुंचने पर दोनों वहां से भाग निकले। कुछ ही मिनट में पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने भागने की दिशा में दोनों का पीछा किया और आगे जाकर कन्हैयालाल को पकड़ लिया। उसकी निशानदेही पर भाग कर कोसाड़ आवास में अपने घर गए लक्ष्मीनारायण को भी हिरासत में ले लिया। पूछताछ में दोनों ने गुनाह कबूल कर लिया।

--------------------------------
मंदिरों में चोरी करने वाले दो युवक गिरफ्तार


सूरत. कापोद्रा पुलिस ने मेलडी माता मंदिर और महादेव मंदिर से नकदी समेत 2.28 लाख रुपए के आभूषण चुराने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया हैं तथा उनके कब्जे से चोरी माल भी जब्त कर लिया हैं। पुलिस के मुताबिक कापोद्रा क्षेत्र में ही फूटपाथ पर रहने वाले दिनेश कुंभार व योगेन्द्र चौधरी ने वल्लभाचार्य रोड स्थित मेलडी माता मंदिर व बरोड़ा प्रिस्टेज स्थित सोमेश्वर महादेव मंदिर से आभूषणों की चोरी की थी। उनके सीसीटीवी फुटेज का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। मामला सामने आने पर पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर खोजबिन शुरू की और दोनों को हीराबाग सर्कल से गिरफ्तार कर लिया।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned