भीलवाडा के ऑटो चालक का बेटा सूरत में सीए की पढ़ाई कर बना सीए

- सूरत के सीए रवि छावछरिया के सीए स्टार प्रोग्राम ने गरीब विद्यार्थी का सपना किया साकार,19 साल की उम्र में भीलवाड़ा के विद्यार्थी ने पास किया सीए

By: Divyesh Kumar Sondarva

Published: 14 Sep 2021, 01:02 PM IST

सूरत.
इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंट ऑफ इंडिया की ओर से जुलाई 2021 में ली गई सीए फाइनल की परीक्षा में राजस्थान के भीलवाड़ा के ऑटो चालक के बेटे शशांक तंबोली ने सूरत से सीए की परीक्षा पास कर अपना और परिवार का सपना पूरा किया है। इसमें सूरत के सीए रवि की ओर से चलाए गए सीए स्टार प्रोग्राम ने विद्यार्थी और उसके पिता का सपना साकार करने में सहायता की है।
सूरत के सीए रवि की ओर से गरीब विद्यार्थियों के लिए सीए स्टार नामक प्रोग्राम देश भर ने चलाया जा रहा है। इसमें विद्यार्थियों से किसी तरह की फीस नहीं ली जाती। विद्यार्थियों के सूरत में रहने, खाने और पढ़ाई का खर्च सीए रवि ही उठाते है। इस प्रोग्राम के तहत राजस्थान के भीलवाड़ा निवासी महज 19 साल के शशांक तंबोली ने सीए फाइनल में 800 में से 480 अंक हासिल कर सीए फाइनल पास किया है। शशांक के पिता श्यामलाल भीलवाड़ा में ऑटो रिक्शा चलाकर परिवार का पेट पाल रहे है। पिता का सपना पूरा करने के लिए शशांक ने दिन रात मेहनत कर सीए बनकर परिवार का गौरव बढ़ाया है। विद्यार्थी ने प्रथम प्रयास में ही सीए फाइनल पास कर सूरत और भीलवाड़ा का नाम रोशन किया है।

Show More
Divyesh Kumar Sondarva Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned