AVVS ELECTUION: बोर्ड ऑफ डायरेक्टर के चुनाव सम्पन्न

अग्रवाल समाज विद्या विहार ट्रस्ट, वेसू सूरत स्कूल के वर्ष 2020-22 के लिए बोर्ड ऑफ डायरेक्टर के चुनाव रविवार को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न, चुनाव में नौ सदस्य विजेता घोषित किए गए

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 20 Sep 2020, 09:29 PM IST

नौ सदस्य चुने गए
सूरत. अग्रवाल समाज विद्या विहार ट्रस्ट, वेसू सूरत स्कूल के वर्ष 2020-22 के लिए बोर्ड ऑफ डायरेक्टर के चुनाव रविवार को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हो गए। चुनाव में नौ सदस्य विजेता घोषित किए गए हैं।
अग्रवाल समाज विद्या विहार ट्रस्ट, वेसू सूरत स्कूल के वर्ष 2020-22 के लिए बोर्ड ऑफ डायरेक्टर के नौ सदस्य पदों के चुनाव रविवार सुबह वेसू की अग्रवाल विद्या विहार स्कूल परिसर में आयोजित किए गए। चुनाव अधिकारी विनोद अग्रवाल ने बताया कि चुनाव के दौरान कुल 276 मतदाताओं में से 184 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। मतदान सुबह दस बजे से दोपहर तीन बजे तक चला और बाद में मतगणना की गई। मतगणना के बाद विजयी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की गई। विजेता प्रत्याशियों में नरेंद्र जिंदल, नटवर अग्रवाल, राकेश कंसल, संजय जगनानी, शशिभुषण जैन, श्याम अग्रवाल, सुभाष बंसल, सुभाष पाटोदिया व बसंत अग्रवाल शामिल है। चुनाव अधिकारी विनोद अग्रवाल ने बताया कि चुनाव के दौरान कुल 276 मतदाताओं में से 184 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned