AYAODHYA MANDIR: श्रीराम टैक्सटाइल मार्केट में भी होगी जगमग रोशनी

श्रीराम मंदिर शिलान्यास कार्यक्रम

By: Dinesh Bhardwaj

Updated: 31 Jul 2020, 09:07 PM IST

सूरत. अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम के ऐतिहासिक अवसर पर रिंगरोड कपड़ा बाजार के टैक्सटाइल मार्केट की इमारतों को जगमग रोशनी से सजाया जाएगा। शिलान्यास कार्यक्रम पांच अगस्त को है और उसकी तैयारियां शहर में विश्व हिन्दू परिषद महानगर इकाई समेत अन्य संगठन पहले से ही कर रहे हैं।

https://www.patrika.com/surat-news/surat-s-surat-will-illuminate-with-eleven-lakh-lamps-6307027/


रिंगरोड कपड़ा बाजार के मोटी बेगमवाड़ी क्षेत्र में स्थित श्रीराम टैक्सटाइल मार्केट की ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेश चुंगलानी ने बताया कि यह विलक्षण घड़ी सदियों के बाद आई है तो ऐसे अवसर खुशी मनाया जाना स्वाभाविक है। पांच अगस्त को अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण के शिलान्यास कार्यक्रम के अवसर पर रिंगरोड कपड़ा बाजार के श्रीराम टैक्सटाइल मार्केट को दुल्हन की तरह शृंगारित किया जाएगा। वहीं, मार्केट के ही अन्य कपड़ा व्यापारी हरीश थदानी ने बताया कि इस संबंध में रिंगरोड स्थित अन्य टैक्सटाइल मार्केट की ट्रेडर्स एसोसिएशन व फैडरेशन ऑफ सूरत टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएसन को भी जानकारी दी गई है।
उधर, विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल समेत अन्य कई संगठनों की ओर से पांच अगस्त के लिए वृहद् स्तर पर तैयारियां जारी है। संगठन के सभी सात जिलों में मिठाई वितरण, आतिशबाजी, महाआरती के अलावा घर-घर पांच-पांच दीपक जलाए जाएंगे।

Show More
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned