बच्ची खेलते-खेलते निगल गई सिक्का

न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 10 Apr 2019, 10:14 PM IST

सूरत.

पांडेसरा क्षेत्र में रहने वाली छह वर्षीय बच्ची ने सोमवार शाम खेलते-खेलते पांच रुपए का सिक्का निगल लिया। उसे न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है।

 

पांडेसरा में क्षत्रपति शिवाजीनगर निवासी अर्जुन जादव की पुत्री रोशनी (6) ने सोमवार रात आठ बजे पेट में दर्द की शिकायत की। पता चला कि उसने सिक्का निगल लिया है। परिजन उसे न्यू सिविल अस्पताल ले आए। उन्होंने चिकित्सकों को बताया कि रोशनी ने टीवी देखने के दौरान सिक्का निगल लिया था। मेडिकल ऑफिसर ने प्राथमिक जांच के बाद उसे इएनटी विभाग में रैफर कर दिया। उसे सर्जरी विभाग में भर्ती कर उपचार शुरू किया गया। चिकित्सकों ने बताया कि शौच के रास्ते सिक्का निकल जाएगा। ऐसा नहीं होने पर दूसरे उपाय पर विचार किया जाएगा। रोशनी का पिता अर्जुन संचा कारखाने में नौकरी करता है।

 

युवती ने जान दी

सूरत. भटार आजादनगर क्षेत्र में एक युवती ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार आजादनगर रोड पर रसूलाबाद गली निवासी शबनम हारुन समद शेख (१८) ने सोमवार रात सवा दस बजे से पहले घर की पहली मंजिल के कमरे में पंखे से दुपट्टा बांध कर फांसी लगा ली। बहनोई रईस शेख उसे न्यू सिविल अस्पताल लेकर आया। ट्रोमा सेंटर में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया।

Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned