script

खेरगाम में सडक़ों की दुर्दशा

locationसूरतPublished: Sep 15, 2018 10:03:25 pm

वाहन चालक से लेकर दुकानदार भी परेशान

patrika

खेरगाम में सडक़ों की दुर्दशा

वलसाड. खेरगाम तहसील बनाने के बाद भी मूलभूत सुविधाओं को नजर अंदाज किया जा रहा है। इन दिनों खेरगाम के मुख्य मार्ग की खराब हालत से वाहन चालक से लेकर सडक़ किनारे के दुकानदार भी परेशान हैं।
तहसील का दर्जा मिलने के बाद से खेरगाम में व्यापार और रोजगार धंधे बढ़े हैं। जिससे यहां लोगों का आना-जाना बढ़ गया है। लेकिन पंचायत व प्रशासन द्वारा जरुरी सुविधाओं के प्रति उदासीन रवैया लोगों के लिए समस्या बन गया है।
इन दिनों खेरगाम मुख्य बाजार रोड की हालत इतनी खराब है कि पता ही नहीं चलता गड्ढे में सडक़ है या सडक़ में गड्ढा। जिससे वाहन चालकों को बहुत मुश्किल का सामना करना पड रहा है। वहीं सडक़ से उडऩे वाली धूल आसपास के दुकानदारों केलिए भी बड़ी समस्या बढ़ गई है। पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है।
अन्य मार्गों का भी यही हाल है। खेरगाम से नारायणपुर मार्ग की खराब हालत के कारण लोग यहंा से जाने पर कतराते हैं। वहीं खेरगाम की सरपंच धर्मिष्ठा भरुचा ने कहा कि बरसात के कारण सिर्फ एक ही रोड खराब है जिसे जल्द ही बना दिया जाएगा।
साफ सडक़ पर लगाया झाड़ू

स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत शहर में सफाई कर लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया गया। इसके तहत कई जगहों पर साफ-सफाई की गई। इस दौरान वलसाड नगर पालिका अध्यक्ष और शासक पक्ष नेता ने साफ सडक़ पर झाड़ू लगाकर औपचारिकता निभाई। इसकी पूरे दिन शहर में चर्चा रही। जानकारी के अनुसार इस पखवाड़ा के तहत नपा द्वारा भी सफाई अभियान का आयोजन किया गया था। जिसमें नपा प्रमुख के अलावा शासक पक्ष नेता सोनल सोलंकी समेत अन्य लोग भी शामिल हुए और लोगों को बाद मे स्वच्छता के प्रति जागरुक रहने का आह्वान किया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जहां उन्होंने झाड़ू चलाई उस सडक़ पर कोई कचरा नहीं था। सिर्फ औपचारिकता पूरी करने के लिए सफाई अभियान में इनके शामिल होने की सुगबुगाहट शुरु होने पर वहां से जल्दी ही निकल गए।

ट्रेंडिंग वीडियो